होम /न्यूज /मनोरंजन /करीना कपूर खान ने शुरू की हंसल मेहता की क्राइम थ्रिलर की शूटिंग, शेयर किया पहला लुक

करीना कपूर खान ने शुरू की हंसल मेहता की क्राइम थ्रिलर की शूटिंग, शेयर किया पहला लुक

(@kareenakapoorkhan Instagram Printshot)

(@kareenakapoorkhan Instagram Printshot)

Kareena Kapoor shoot of Hansal Mehta film: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) संग ...अधिक पढ़ें

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की हैं. आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के बाद अब बेबो को हंसल मेहता (Hansal Mehta) की क्राइम थ्रिलर में दिखने वाली हैं. करीना फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों अपने बेटे जेह के साथ लंदन में हैं. जहां से उन्होंने मेकअप रूम से अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग की जानकारी दी थी. अब उन्होंने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया है.

करीना कपूर ने अपने लुक को फैंस के साथ शेयर करते हुए इंस्टाग्राम के पोस्ट कैप्शन में लिखा, ‘पहला दिन, फिल्म नंबर 67वां या 68वां, चलो दोस्तों यह करते हैं.’ इसके अलावा उन्होंने इसे एकता कपूर, बालाजी मोशन पिक्चर्स, हंसल मेहता और मुकेश छाबड़ा को हैश टैग किया है.

फोटो में करीना कपूर ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. खुले बाल, ब्लैक गॉगल्स के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है. हाथ में एक सूटकेस लिए कैमरे के लिए पोज देती दिख रही हैं. बेबो की यह तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं और इस तरह वह एक बार फिर से अपनी फिल्म को लेकर खबरों में हैं.

News18 Hindi

(@kareenakapoorkhan Instagram Printshot)

‘मर्डर मिस्ट्री’ में दिखेंगी बेहद ग्लैमरस
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना की आने वाली फिल्म एक ‘मर्डर मिस्ट्री’ है जिसमें बेबो एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म में कोई लीड एक्टर नहीं है. ऐसे में कहा जा रहा है कि यह फिल्म काफी मजेदार होने वाली है. हाल ही में मिड-डे से बात करते हुए, करीना ने अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए कहा था कि वह इस फिल्म में ग्लैमरस अवतार में दिखाई देंगी. फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी. फिल्म में मैं एक जासूस, एक धोखेबाज़ पुलिस वाले का किरदार निभा रही हूं. यह मेरे लिए अलग है क्योंकि दर्शकों ने मुझे ग्लैमरस भूमिकाओं में देखा है, लेकिन यह मेरे लिए एक बोल्ड और एदकम फिल्म है. इस फिल्म का सह-निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के जरिए एकता कपूर कर रही हैं.

करीना कपूर खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बता दें कि हंसल मेहता के इस प्रोजेक्ट के अलावा करीना के पास सुजॉय घोष की ‘मर्डर मिस्ट्री’ भी है जो प्रख्यात लेखक कीगो हिगाशिनो के 2005 के सबसे अधिक बिकने वाले जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है. इस फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं. इसके अलावा करीना के पास रिया कपूर की फिल्म वीरे द वेडिंग-2 भी है.

Tags: Kareena Kapoor Khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें