40 साल की हुईं करीना कपूर, जन्मदिन से पहले लिखा इमोशनल मैसेज

करीना कपूर (Photo Credit- 
@kareenakapoorkhan/Instagram)
करीना कपूर (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/Instagram)

40वे बर्थडे से एक दिन पहले करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इतने सालों का अपने अनुभवों को शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 1:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई. 21 सितंबर यानी सोमवार को बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने 40वें बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं. करीना का जन्म 21 सितंबर 1980 को हुआ था. वहीं, बर्थडे से एक दिन पहले करीना ने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इतने सालों का अपने अनुभवों को शेयर किया है.

करीना ने लिखा, 'जैसे ही मैं अपना 40वें साल में एंटर कर रही हूं. मैं बैठना चाहती हूं और प्यार करना, हंसना, माफ करना, भूलना और सबसे महत्वपूर्ण बात प्रार्थना करना और मुझे ताकत देने के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं. हाय! बिग 40, इसे बड़ा बनाना.''


गौरतलब है कि करीना कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं और दूसरी बार मां बनने वाली हैं. हाल ही में करीना और सैफ ने बताया था, ''हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक अतिरिक्त सदस्य की उम्मीद कर रहे हैं! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.''
बता दें कि करीना कपूर अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, वहीं उनके फॉलोवर्स भी जैसे बेबो के पोस्ट का इंतजार करते हैं. यही कारण है कि करीना द्वारा शेयर की गई कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. बीते दिनों करीना ने अपने बेटे तैमूर की फोटो शेयर की थी, जिसमें तैमूर ने अपने हाथों से गणपति बप्पा बनाए थे और उनकी पूजा करते हुए दिखाई दिए थे. करीना द्वारा शेयर की गई तैमूर की ये फोटो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज