तैमूर की शरारत पर हंसी नहीं रोक पाईं करीना कपूर खान, बोलीं- योगा के बाद स्ट्रेचिंग या...

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@kareenakapoorkhan/Instagram

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@kareenakapoorkhan/Instagram

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसको देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानों वह अपनी मम्मी के नक्शे कदम पर चल रहे हैं और अभी से योगा कर रहे हैं. लेकिन सच्चाई को करीना अच्छे से जानती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 1:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सेलेब्स हो या आम नागरिक अपने बच्चों की बचपन की हरकतों को लोग पसंद करते हैं. उनका पहली बार चलना, बोलना, खाना इन सभी यादों को लोग तस्वीरों या वीडियो के रूप में सहेज लेते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की कई यादों को अपने पास संभाल रखा है. बेटे की एक-एक हरकत को वह अपने फैंस के साथ भी शेयर करती हैं. हाल ही में एक तस्वीर बेबो ने शेयर की है, जिसमें तैमूर योगा मेट (Taimur Ali Khan on yoga mat) पर लेटे हैं और स्ट्रेचिंग करते दिखाई दे रहे हैं.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दूसरी बार मम्मी बनने के बाद वह अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसको देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानों वह अपनी मम्मी के नक्शे कदम पर चल रहे हैं और अभी से योगा कर रहे हैं.

तैमूर की इस हरकरत को देखने के बाद करीना अपनी हंसी रोक नहीं पाईं और मजेदार कैप्शन के साथ लिखा- 'योगा के बाद स्ट्रेचिंग या झपकी के बाद स्ट्रेचिंग… आपको कभी पता नहीं चलेगा.'

Kareena Kapoor Khan, Taimur ali Khan, Kareena Kapoor Khan shares photo of Taimur ali Khan, Taimur ali Khan on yoga mat, Social Media, Viral Photo, Social Media, Viral Post, तैमूर अली खान, करीवा कपूर खान, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट
तैमूर की इस फोटो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. सभी तैमूर की मासूमियत पर प्यार बरसा रहे हैं. तैमूर की बुआ सबा अली खान ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा- ढ़ेर सारा प्यार, सुरक्षित रहो, मेरी जान टिम. इसके साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है. वहीं, तैमूर की मौसी और करीना का कजिन रिद्धिमा ने भी हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार जताया है.

आपको बता दें कि करीना ने हाल ही में सिजेरियन डिलीवरी के जरिए दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. करीना और सैफ ने डिसाइड किया है कि वह अपने छोटे बेटे को मीडिया से दूर रखेंगे. वह ना तो बच्चे का चेहरा मीडिया को दिखाएंगे और ना ही उनके सामने बेटे को लेकर आएंगे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज