Home /News /entertainment /

करीना कपूर ने शेयर की पति सैफ के साथ थ्रोबैक Photo, खुद ही कर डाली अपनी 'कमर' की तारीफें

करीना कपूर ने शेयर की पति सैफ के साथ थ्रोबैक Photo, खुद ही कर डाली अपनी 'कमर' की तारीफें

करीना कपूर खान (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर खान (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें वो पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर (Photo) में करीना ने खुद ही अपनी 'कमर' (Waistline) की तारीफें कर डाली हैं.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. बॉलीवुड की बेबो यानी एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉय कर रही हैं. वो इस दौरान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बनी हुई हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प फोटो शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से एक ऐसे ही पोस्ट से जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. करनी कपूर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो (Photo) शेयर की है. इस फोटो में वो अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ दिख रही हैं. इस तस्वीर में करीना पुराने दिनों की यादों में खोई नजर आ रही हैं और अपनी 'कमर' (Waistline) की तारीफें करती दिखाई दे रहे हैं.

    दरअसल करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पुरानी फोटो साझा की है. इस फोटो में करीना सैफ के साथ पोज देती दिख रही हैं. इस फोटो में सैफ फ्रेंच दाढ़ी वाले लुक में दिख रहे हैं. वहीं करीना जीरो फिगर लुक में नजर आ रही हैं. मालूम होता है कि ये फोटो दोनों की फिल्म 'टशन' के दौरान ली गई है. वहीं इस फोटो में सैफ के साथ पोज देते हुए करीना की खुशी साफ नजर आ रही है. यहां देखे करीना द्वारा शेयर की गई फोटो-






    करीना ने ये फोटो साझा करते हुए कैप्शन में खुद ही अपनी कमर की तारीफें कर डाली हैं. करीना ने लिखा- 'बहुत पीछे ले जाते हुए... Circa '07 जैसलमेर. Ooooooh वो कमर... मैं अपने बारे में बात कर रही हूं, सैफू के बारे में नहीं'. इस कैप्शन के साथ उन्होंने #TakeMeBack हैशटैग का इस्तेमाल किया है.

    Tags: Kareena kapoor, Saif ali khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर