• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर खान ने दिखाई बेटे की एक और झलक, मां की गोद में सोता दिखा बेबी जेह

करीना कपूर खान ने दिखाई बेटे की एक और झलक, मां की गोद में सोता दिखा बेबी जेह

करीना कपूर ने जहांगीर अली खान के साथ एक इमेज शेयर की है. (फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)

करीना कपूर ने जहांगीर अली खान के साथ एक इमेज शेयर की है. (फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान ने छोटे बेटे जेह (Kareena Kapoor Khan Baby Jeh) के साथ वाली एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. इसमें जेह मां की गोद में सोते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, करीना बीच लाउंजर पर आराम कर रही हैं.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan Maldives Vacation)इन दिनों अपने पति सैफ अली खान और दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ मालदीव वेकेशन पर हैं. वह परिवार के साथ वहां क्वैलिटी टाइम बिता रही हैं. वह मालदीव वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर करती रहती हैं. आज उन्होंने छोटे बेटे जहांगीर अली खान अका जेह के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है.

    इस तस्वीर में करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) को बीच लाउंजर पर चिल करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने वह बेबी जेह को अपनी गोद में लेकर कंधे का सहारा दिया हुआ है. जेह अपनी मां की गोद में सोते हुए देखा जा सकता है. करीना कपूर ने इस खूबसूरत को पल को कैमरे में कैद किया है. वह धूप से बचने के लिए बीच लाउंजर पर एक हट के नीचे आराम कर रही हैं.

    करीना कपूर ने गहरे काले रंग की ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें उनकी सुंदरता निखर आ रही हैं.उन्होंने काले रंग का सनग्लास भी पहना हुआ है, जिस पर हरियाली और साफ समुद्रा का नीला पानी दिखा दे रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने “लाइट्स, कैमरा, नैप्टाइम” लिखा है.

    करीना कपूर खान की पोस्ट.

    इससे पहले, करीना कपूर खान ने पति सैफ अली खान और बच्चों के साथ वाली एक फैमिली फोटो शेयर की थी. एक तस्वीर में पूरी फैमिली बीच पर बैठी आराम करते हुए फोटो के लिए पोज देते हुए नजर आ रही थी, तो दूसरी तस्वीर में सैफ और करीना बीच पूल पर चिल करते हुए नजर आ रहे थे. ये तस्वीर उन्होंने सैफ अली खान के बर्थडे के मौके पर शेयर की थी. दरअसल, करीना कपूर खान ने सैफ के 50वें जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव वेकेशन का प्लान बनाया था. सैफ बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर फैमिली के साथ क्वैलिटी टाइम बिताने आए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज