• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मुंबई एयरपोर्ट पर हुई द ग्रेट खली से करीना कपूर खान की 'टक्‍कर', देखें Photos

मुंबई एयरपोर्ट पर हुई द ग्रेट खली से करीना कपूर खान की 'टक्‍कर', देखें Photos

साथ दिखे खली और करीना कपूर.

साथ दिखे खली और करीना कपूर.

यह एक संयोग था कि दोनों हस्तियां एक साथ नजर आईं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि करीना कपूर मुस्कुराते हुए आगे बढ़ती हुए नजर आ रही हैं. तो दूसरी तरफ खली, करीना की तरफ चलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई (वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट) चैंपियन द ग्रेट खली (The Great Khali) को, हाल ही में एक साथ मुंबई एयरपोर्ट के बाहर देखा गया. यह एक संयोग था कि दोनों हस्तियां एक साथ नजर आईं. दोनों के फैंस के लिए यह काफी अच्‍छा था, कि इन दोनों को एक साथ देखने का मौका मिला.

    इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि करीना कपूर मुस्कुराते हुए आगे बढ़ती हुए नजर आ रही हैं. तो दूसरी तरफ खली, करीना की तरफ चलते हुए दिखाई दे रहे हैं.






    बात करे करीना के लुक कि तो उन्‍होंने 'बैगी जींस' और 'चेक शर्ट' पहना हुआ है. साथ ही 'सनग्‍लासेस', 'स्टाइलिश सैंडल' और एक स्लीवलेस जैकेट में नजर आ रही हैं. वहीं करीना के साथ उनके बाजू में चल रहे खली ने एक शर्ट और ट्राउजर पहना हुआ है. साथ ही वह नेवी ब्लू ब्लेज़र में नजर आ रहे हैं.










    View this post on Instagram





    Exclusive #KareenaKapoor snapped at the airport today #Saturday #manavmanglani


    A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on





    आपको बता दे कि, अभी कुछ दिनों पहले ही आने वाली बॉलीवुड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से करीना कपूर खान का पहला लुक वायरल हो गया था. उनका यह लुक खुद उनके 'को-स्‍टार' आमिर खान (Aamir Khan) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म 1994 की हॉलीवुड हिट 'फॉरेस्ट गंप' पर अधारित है, जिसमें टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने अभिनय किया था. यह इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. इसके अलावा, इरफान खान के साथ करीना की अंग्रेजी मीडियम 20 मार्च को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है.




    खली अमेरिका में जन्मी हरमिंदर कौर से शादी कर अटलांटा शहर में बस गए थे. लेकिन नवंबर 2014 में डब्ल्यूडब्ल्यूई से रिटायरमेंट के बाद वह भारत लौट आए.

    ये भी पढ़ें :-65th Filmfare Awards में 'गली बॉय' का डंका, यहां देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज