होम /न्यूज /मनोरंजन /

करीना कपूर खान Beach वेकेशन पर जेह संग करती दिखीं खूब मस्ती, मां-बेटे की खूबसूरत तस्वीर हुई वायरल

करीना कपूर खान Beach वेकेशन पर जेह संग करती दिखीं खूब मस्ती, मां-बेटे की खूबसूरत तस्वीर हुई वायरल

करीना कपूर खान बेटे जेह के साथ बीच पर. (फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान बेटे जेह के साथ बीच पर. (फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Instagram) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वह बेटे जेह (Kareena Kapoor Son Jeh) के साथ बीच पर बैठी हैं. जेह रेत से खेल रहे हैं, जबकि करीना समंदर की लहरों को निहारती हुईं नजर आ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों बहन करिश्मा कपूर के साथ बीच वेकेशन पर हैं. दोनों एक्ट्रेस के साथ उनके बच्चे तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान और कियान के साथ में हैं. दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वेकेशन की झलक दिखा रही हैं. इस क्रम में करीना कपूर ने बेटे जेह के साथ वाली एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. इसमें करीना को बेटे जेह के साथ खेलते और सन बाथ लेते हुए देखा जा सकता है.

इस तस्वीर में देख सकते हैं कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Swimwear Photos) को ब्लैक कलर के स्विमवियर पहने हुए देखा जा सकता है. करीना का ध्यान समुद्र में आने-जाने वाली लहरों को ध्यान से देखते हुए नजर आ रही हैं, जबकि उनके बगल में बैठे जेह रेत से खेलते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “मैं जहां से ताल्लुक रखती हूं.”

Kareena Jeh Photo

(फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Taimur Ali Khan) ने मंगलवार को तैमूर और कियान की बीच पर खेलते हुए एक फोटो भी शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में ‘ब्रदर्स’ लिखा. बात करें वर्कफ्रंट की, तो करीना  (Kareena Kapoor Khan Digital Debut) ने बुधवार को निर्देशक सुजॉय घोष की मर्डर मिस्ट्री के साथ अपने डिजिटल डेब्यू की भी घोषणा की. इसमें उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत होंगे. यह नेटफ्लिक्स फिल्म कीगो हिगाशिनो के जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ का हिंदी वर्जन है

करीना कपूर सुपर टैलेंटेड लोगों के साथ काम करेंगी

करीना कपूर खान ने एक बयान में कहा, “मैं इस अमेजिंग प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. यह वह है जिसमें सभी सही कंटेंट है- एक अच्छी कहानी, एक विजनरी डायरेक्टर और एक सुपर टैलेंटेड एक्टर्स और क्रू. मैं सच में सुजॉय, जयदीप और विजय के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं.”

करीना कपूर खान ओटीटी प्रोजेक्ट को लेकर एक्साइटेड

करीना कपूर खान ने आगे कहा, “यह एक इलेक्ट्रीफाइंग जर्नी की शुरुआत है और मैं इस वैश्विक बेस्टसेलर को जीवंत होते देखने के लिए दुनिया भर की ऑडियंस का इंतजार नहीं कर सकती हूं.”

Tags: Kareena Kapoor Khan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर