तैमूर अली खान फोटोग्राफर्स को देखते ही हुए नाराज, चिल्लाकर बोले- Not Allowed

वीडियो में करीना कपूर और तैमूर अली खान साथ जाते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में करीना कपूर और तैमूर अली खान साथ जाते हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में 4 साल के नन्हे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का गुस्से वाला रूप दिख रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 24, 2020, 9:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के शहजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तस्वीरों और वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है, लेकिन तैमूर को फोटो क्लिक कराना बिल्कुल पसंद नहीं हैं. ये हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 4 साल के नन्हे तैमूर का गुस्से वाला रूप दिख रहा है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तैमूर फोटोग्राफर्स पर फोटो न क्लिक करने के लिए चिल्ला रहे हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) साथ जाते हुए नजर आ रहे हैं. करीना कपूर सीधे चली जाती हैं, जबकि कैमरे की लाइट्स पड़ने पर तैमूर पीछे मुड़कर कई बार 'not allowed' चिल्लाने लगते हैं. जैसे की तैमूर ये कहते हैं, करीना उनका हाथ जोर से पकड़कर उन्हें ले जाती हैं, लेकिन वह बार-बार लौटकर मीडिया से तस्वीरें न लेने के लिए कहते हैं. वीडियो में करीना कपूर और तैमूर मास्क पहने नजर आ रहे हैं.




वैसे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब तैमूर ने फोटोग्राफर्स को फोटोज लेने से मना किया हो. इससे पहले भी कई बार तैमूर, फोटोग्राफर्स पर गुस्सा कर चुके हैं. तैमूर के कारण सैफ और करीना भी कई बार फोटोग्राफर्स को फोटोज क्लिक करने से मना कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि तैमूर को कैमरे के फ्लैश से दिक्कत होती है. हाल ही में तैमूर ने फोटोग्राफर्स को अपने अंदाज में फोटो न लेने के लिए मना किया था.

आपको बता दें कि करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. करीना ने हाल ही में राइटिंग की दुनिया में भी कदम रख दिया है. उन्होंने अपनी बुक के कवर फोटो की तस्वीर शेयर की थी. इस किताब का नाम ‘करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल’ है. तैमूर के बर्थडे के दिन करीना ने यह शेयर किया था.

करीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं जिसमें उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं. करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज