VIDEO: करीना कपूर खान पोस्ट डिलीवरी के बाद पहुंचीं जिम, शुरू की वेट लॉस जर्नी

करीना के वीडियो में वो ब्लैक कलर के वर्कआउट ऑउटफिट में स्पॉट की गईं. (Instagram @kareena_kapoors_world_fc)

करीना के वीडियो में वो ब्लैक कलर के वर्कआउट ऑउटफिट में स्पॉट की गईं. (Instagram @kareena_kapoors_world_fc)

पैपराजी ने एक्ट्रेस को जिम के बाहर स्पॉट किया जहां पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने फोटोज भी दिए. करीना अपनी लेटेस्ट फोटोज में पोस्ट डिलीवरी (post delivery ) के बाद के मुकाबले में अब स्लिम नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 9:39 AM IST
  • Share this:
मुंबई. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ख्याल रखती हैं. पिछले दिनों करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. करीना बेटे के जन्म के एक महीने बाद ही वर्कआउट के लिए लौट आई हैं. पैपराजी ने एक्ट्रेस को जिम के बाहर स्पॉट किया जहां पर करीना ने फोटोज भी दिए. करीना अपनी लेटेस्ट फोटोज में पोस्ट डिलीवरी (post delivery ) के बाद के मुकाबले में अब स्लिम नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए करीना के वीडियो में वो ब्लैक कलर के वर्कआउट ऑउटफिट में स्पॉट की गईं. दूसरी बार बेटे को जन्म देने के बाद करीना का वजन काफी बढ़ गया था, ऐसे में वापस शेप में आने के लिए करीना ने मेहनत शुरू कर दी है.




बीते दिनों दिए अपने इंटरव्यू में करीना ने इस इंटीमेट सीन और अपनी फेवरेट फिल्मों को लेकर खुलकर बातें कीं. करीना कपूर अपनी फिल्मों को लेकर बात कर रही थीं अनुपमा चोपड़ा के इंटरव्यू में. इस दौरान करीना से उनकी टॉप 5 फिल्मों को लेकर अनुभवों पर बात चल रही थी. इस बीच बात हुई 2012 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'हीरोइन' को लेकर. इस फिल्म की एक क्लिप अनुपमा ने करीना को दिखाई जिसमें वो अर्जुन रामपाल के साथ इंटीमेट सीन दे रही थीं. करीना ने इस सीन को लेकर कहा 'मैंने इस फिल्म को सबकुछ दे दिया इसके लिए मैं न्यूड हो गई थी. फिल्म को ऑडिएंस से भले भी कैसा ही रिएक्शन मिला हो लेकिन मेरे लिए ये बेहद खास है'.

हाल ही में करीना एक सेलिब्रिटी कुकिंग शो की शूटिंग के लिए स्पॉट हुई थीं. कुछ मीडिया रिपोर्स के अनुसार एक्ट्रेस करीना कपूर खान डिस्कवरी प्लस के आगामी शो ‘स्टार वर्जेस फूड’ की शूटिंग की है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना, अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान लीड किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को पहले पिछले साल 2020 को रिलीज किया जाना था लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था. अब फिल्म को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज