Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का बनेगा सीक्वल, डिलीवरी के बाद शूटिंग शुरू करेंगी करीना कपूर खान

    फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के पहले भाग का पोस्टर.
    फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के पहले भाग का पोस्टर.

    हिट होने के बाद से ही फिल्म वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding) का सीक्वल बनाए जाने की चर्चाएं शुरू हो गई थीं. इस फिल्म का निर्माण सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने किया था. दूसरे बच्चे की डिलीवरी के बाद करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 25, 2020, 11:41 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding)’ का सीक्वल बनने जा रहा है. दर्शकों इस फिल्म को जमकर पसंद किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया और एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने लीड रोल किया था.

    हिट होने के बाद से ही इस फिल्म का सीक्वल बनाए जाने की चर्चाएं शुरू हो गई थीं. इस फिल्म का निर्माण सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने किया था. फिल्म की सफलता के बाद रिया कपूर ने पूछने पर बताया था कि, फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का सीक्वल बनाया जा सकता है.

    स्पॉटबॉय में हाल में एक रिपोर्ट छपी है. इस रिपोर्ट में फिल्म के सूत्रों के अनुसार बताया गया है कि इस फिल्म का सीक्वल पहले पार्ट के स्टार कास्ट के साथ बनाया जाएगा. इसके लिए निर्माताओं को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि करीना कपूर इस प्रेग्नेंट हैं.
    View this post on Instagram

    Excuse us... Got to go cheer for our favourite team 😍💯 @mancity @pumaindia

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on






    माना जा रहा है कि डिलिवरी के कुछ समय बाद करीना कपूर खान इस हिट फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर सकती हैं. करीना कपूर खान जब समय देने को तैयार होंगी, उसके बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है. अब देखना है कि करीना की डिलवरी के कितने समय बाद यह फिल्म शुरू हो पाती है.

    संयोग की बात है कि, 'वीरे दी वेडिंग' के पहले भाग की शूटिंग के समय भी करीना प्रेगनेंट थीं और उन्होंने तैमूर को जन्म देने के बाद इसकी शूटिंग की थी. इस फिल्म के सीक्वल से पहले करीना कपूर फिर प्रेग्नेंट हैं. फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में माना जा रहा है कि इस फिल्म का सीक्वल भी पहले भाग की तरह ही हिट होगा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज