टीवी शो Star VS Food के दौरान करीना कपूर खान ने खोल दिया अपने बेडरूम का पूरा राज

यह शो डिस्कवरी प्लस पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

यह शो डिस्कवरी प्लस पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

इससे पहले कि फैंस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के पाक कौशल को देख पाते, एक्ट्रेस ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनके बेटे तैमूर अली खान के साथ अपने खास क्षणों का खुलासा किया और बताया कि वे दोनों ऐसे हैं, जो वास्तव में रसोई में होने का आनंद लेते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 10:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आखिरकार काम पर लौट आई हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान में आज भी कमाल की केमिस्ट्री दिखाई देती है जबकि उनकी शादी को लगभग 8 साल हो चुका है. इस चर्चित कपल को उनके फैंस ने 'सैफीना' का नाम दिया है. दोनों के फैंस उनकी हर अपडेट पर सोशल मीडिया के माध्यम से नजर रखते हैं. सैफ और करीना भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं और उन्हें ट्रीट देते रहते हैं.

उन्होंने हाल ही में आगामी सेलिब्रिटी कुकिंग शो - 'स्टार बनाम फूड (Star VS Food)' के अपने रोमांचक और मस्ती भरे पहले लुक की एक झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. यह शो डिस्कवरी प्लस पर प्रीमियर के लिए तैयार है. इस शो में करीना कपूर खान ने अपने एक बेडरूम सीक्रेट से पर्दा हटा दिया. इससे पहले कि फैंस करीना के पाक कौशल को देख पाते, एक्ट्रेस ने सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर अली खान के साथ अपने खास क्षणों का खुलासा किया और बताया कि वे दोनों ऐसे हैं जो वास्तव में रसोई में होने का आनंद लेते हैं.

शो के लिए एक प्रमोशनल वीडियो में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की एक्ट्रेस करीना ने खुलासा किया कि ‘तैमूर और सैफ को किचेन में रहना पसंद हैं और मैं संगीत की प्रभारी रहती हूं. एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों को जाज म्यूजिक (jazz music) सुनना पसंद है, जैसा कि टाइम्स नाउ ने रिपोर्ट किया है. करीना ने आगे उल्लेख किया कि जब वह पिछले साल गर्भवती थी, तो वह इतालवी भोजन को तरस रही थी. उन्हें पिज्जा और पास्ता खाने की तलब लगती थी.




उन्होंने बताया, ‘हर बार जब हम खाने की मेज के सामने बैठते हैं, मुझे लगता है कि हम उन पुराने इतालवी परिवारों में से एक हैं, क्योंकि हम चिल्ला रहे हैं. हम खा रहे हैं, पी रहे हैं, हंस रहे हैं क्योंकि भोजन एक ऐसी चीज है जिससे आपको खुशी मिलनी चाहिए.’

15 अप्रैल को डिस्कवरीप्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो में करीना अपने दोस्तों तान्या घावरी और अन्य के साथ खुलकर बातचीत करती हुई दिखाई देंगी. करीना से तीन वे चीजें पूछी गईं जो वह अपने बिस्तर पर ले जाती हैं. करीना ने जवाब दिया, एक शराब की बोतल, पजामा और सैफ अली खान. यह जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगे. करीना ने कहा कि, ‘इससे बेहतर जवाब और कुछ नहीं हो सकता. मुझे इसके लिए प्राइज मिलना चाहिए.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज