लाइव टीवी

तैमूर को ये खास गिफ्ट देना चाहती हैं करीना कपूर, लेकिन इस वजह नहीं दे पाएंगी

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 6:15 PM IST
तैमूर को ये खास गिफ्ट देना चाहती हैं करीना कपूर, लेकिन इस वजह नहीं दे पाएंगी
करीना कपूर खान.

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) से पूछा गया कि ऐसी कौन सी चीज है जो वह अपने बेटे को गिफ्ट करना चाहती हैं. इस पर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, वह तैमूर को उसके दिवगंत दादा और नाना से मिलवाना चाहेंगी.

  • Share this:
मुंबई : सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) खान के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बॉलीवुड के सबसे फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं. तैमूर की फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इन दिनों करीना कपूर खान भी इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस भी काफी प्यार देते हैं. पिछले दिनों ही करीना कपूर ने तैमूर की सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह पापा के साथ खेलते दिखाई दिए थे, यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने तैमूर को लेकर एक ऐसा जवाब दिया है, जिससे उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया है. Vogue से बातचीत के दौरान जब करीना कपूर से पूछा गया कि ऐसी कौन सी चीज है जो वह अपने बेटे को गिफ्ट करना चाहती हैं. इस पर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, वह अपने बेटे को ऐसा गिफ्ट देना चाहती हैं, जो पैसों से नहीं खरीदी जा सकती. वह तैमूर को उसके दिवगंत दादा और नाना से मिलवाना चाहेंगी.





 






View this post on Instagram




 

#guessinggame Can you guess how old he was in this picture ? ❤️❤️😘 #taimuralikhan


A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on






करीना ने कहा कि अगर यह किसी तरह से हो पाता तो वह एक बार अपने बेटे को दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) और दिवगंत राज कपूर (Raj Kapoor) से जरूर मिलाना चाहेंगी. यह एक ऐसा तोहफा है जो वह अपने बेटे को देना चाहती हैं, लेकिन नहीं दे सकतीं.




वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान हाल ही में 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आईं थीं, लेकिन कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते इस फिल्म को खासा घाटा झेलना पड़ा था. जिसके चलते मेकर्स ने फिल्म को दोबारा रिलीज करने का फैसला लिया है. वहीं करीना अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नजर आने वाली हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 5:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading