करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी वेट कम करने के लिए कर रही हैं मेहनत, लॉकडाउन में लगाई 5 KM की दौड़

करीना कपूर खान. फोटो साभार-@kareenakapoorkhan/Instagram

करीना कपूर खान. फोटो साभार-@kareenakapoorkhan/Instagram

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी दूसरी बार मम्मी बनने के बाद अब प्रेग्नेंसी वेट कम करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर इसकी झलक उन्होंने अपने फैंस के साथ साझा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 8:47 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना (Coronavirus) मामलों के तेजी से बढ़ते आकंड़ों ने लोगों को अब डरा दिया है. मनोरंजन उद्योग एक बार फिर से 15 दिनों के लिए ताले लग गए हैं. महाराष्ट्र में लॉकडाउन की वजह से लोग अपने-अपने घरों में फिर से कैद होने को मजबूर हो गए हैं. जिम, योगा सेंटर सब बंद है तो अब फिर से सेलेब्स ने अपनी फिटनेस का खुद ध्यान देना शुरू कर दिया है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी दूसरी बार मम्मी बनने के बाद अब प्रेग्नेंसी वेट कम करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर इसकी झलक उन्होंने अपने फैंस के साथ साझा की है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने दो महीने पहले तैमूर के छोटे भाई को जन्म दिया. बेटे के जन्म के एक महीने का आराम करने के बाद उन्होंने फिर शुरू किया. इतनी जल्दी उनको काम पर देखकर लोग हैरान हो गए. प्रेग्नेंसी वेट को कम करने के लिए उन्होंने अब तैयारी शुरू कर दी हैं. वह अक्सर अपनी फिटनेस जर्नी से दूसरों को प्रोत्साहित करती आई हैं. अपनी छरहरी काया को दोबारा से वापस पाने के लिए उन्होंने मेहनत शुरू कर दी है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपनी घड़ी दिखाती नजर आ रही हैं.

करीना अपनी स्मार्ट वॉच में दिखा रही हैं कि उन्होंने दिन में कितनी कैलोरी बर्न की है. करीना कुल 5,605 कदम चली हैं और उन्होंने 5.11 किमी की दूरी तय की है. तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- 'लॉकडाउन का मतलब यह नहीं है कि वह हार मान ले.'

करीना कपूर खान, करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी वेट, करीना कपूर खान, 5 किलोमीटर दौड़ीं, Kareena Kapoor Khan, Kareena Kapoor Khan Workout, Kareena Kapoor Khan pregnancy, Kareena Kapoor Khan pregnancy weight, Lockdown, Kareena run 5 kilometers
करीना के इस पोस्ट को लेग पसंद कर रहे हैं. करीना और सैफ अली खान ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे का स्वागत किया था. इस कपल ने अभी तक अपने दूसरे बेबी का नाम या चेहरा नहीं दिखाया है. हालांकि, हाल ही में करीना ने पहली फोटो शेयर की थी लेकिन एक इमोजी के साथ बेबी का चेहरा छुपा दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज