करीना कपूर खान ने खत्म की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, आमिर खान के साथ तस्वीर शेयर कर बताया हाल

करीना कपूर खान और आमिर खान. फोटो साभार- @kareenakapoorkhan/Instagram
करीना कपूर खान और आमिर खान. फोटो साभार- @kareenakapoorkhan/Instagram

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने पोस्ट में अपनी प्रेग्नेंसी, फिल्म की शूटिंग को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. साथ ही उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म की पूरी टीम को शानदार जर्नी के लिए शुक्रिया कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 2:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द आमिर खान (Aamir Khan) के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' में नजर आने वाली हैं. इसकी शूटिंग के लिए वह पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में ही हैं. आज इस करीना ने फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है. उन्होंने एक तस्वीर को शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी, फिल्म की शूटिंग को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. साथ ही उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म की पूरी टीम को शानदार जर्नी के लिए शुक्रिया कहा है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आमिर खान के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'सभी यात्राओं का एक अंत होता है. आज मैंने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म की. कठिन समय, महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी और नर्वसनेस कोई भी हमारे जज्बे को रोक नहीं सकी. बेशक सभी सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए. शुक्रिया आमिर खान और अद्वैत चंदन. शुक्रिया पूरी शानदार टीम, पूरी क्रू आपको याद करूंगी. '


करीना सितंबर के आखिरी सप्ताह में शूटिंग के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली पहुंचीं थीं, जिसे उन्होंने पूरा कर लिया है. पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें एक्ट्रेस सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.



करीना कपूर खान ने आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज