Home /News /entertainment /

kareena kapoor malaika arora and amrita slam troll for calling them 3 buddhis check out actress post ps

करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता की 'उम्र' पर ट्रोल ने किया कॉमेंट, एक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद

मलाइका, करीना और अमृता ने ट्रोल को दिया करारा जवाब. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः amuaroraofficial)

मलाइका, करीना और अमृता ने ट्रोल को दिया करारा जवाब. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः amuaroraofficial)

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश से करीना (Kareena Kapoor Khan) और मलाइका (Malaika Arora) के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें तीनों अपने स्टाइलिश आउटफिट फ्लॉन्ट करती दिखीं. इस फोटो को लेकर करीना, मलाइका और अमृता को कुछ यूजर्स ने 'एज शेम' करने की कोशिश की, जिस पर अमृता अरोड़ा ने नाराजगी जाहिर की है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) एक-दूसरे के लिए स्टैंड लेने से कभी पीछे नहीं हटतीं. सोशल मीडिया पर ये तीनों ही एक्ट्रेसेस काफी एक्टिव रहती हैं और साथ में अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में तीनों को करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश में भी साथ देखा गया. अमृता अरोड़ा ने इस पार्टी से करीना और मलाइका के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें तीनों अपने स्टाइलिश आउटफिट फ्लॉन्ट करती दिखीं. इस फोटो को लेकर करीना, मलाइका और अमृता को कुछ यूजर्स ने ‘एज शेम’ करने की कोशिश की, जिस पर अमृता अरोड़ा ने नाराजगी जाहिर की है.

दरअसल, अमृता ने जो तस्वीर शेयर की थी, उस पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने मलाइका, करीना और अमृता को ‘3 बुड्ढियां’ कहकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, जिस पर अमृता अरोड़ा ने भी प्रतिक्रिया दी है. इस कॉमेंट का स्क्रीनशॉट अमृता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है और इसके साथ यूजर को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई है.

अमृता अरोड़ा ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं हमेशा कॉमेंट में ये देखती हूं. जब भी मैं चेक करती हूं, ये सबसे ऊपर होता है. तो यहां बुड्ढी कहने का मतलब बेइज्जती करना है. लेकिन, मेरे लिए ये सिर्फ एक शब्द है, जिसका मतलब बूढ़ा होना है. हां, हम बड़े हो गए हैं. लेकिन, तुम बेनाम, बेशक्ल, कम उम्र और कम समझ हो. क्यों करते हो तुम ये सब?’

Kareena Kapoor, Malaika Arora, Amrita Arora, Kareena Kapoor age shamed, Malaika Arora trolled,

ट्रोल को अमृता अरोड़ा ने दिया जवाब. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kareenakapoorkhan)

एक अन्य पोस्ट में अमृता ने लिखा- ‘मेरे वजन बढ़ने पर भी बहुत लोगों ने कॉमेंट किये हैं. लेकिन, ये मेरा वजन है और मुझे इससे प्यार है. मेरा वजन मेरी परेशानी है. आज कल हर चीज एक परेशानी ही बनती जा रही है. तो चलिए आप ऐसा करते रहिए, अब मैं नाम लेकर लिखूंगी. ठीक है.’ अमृता के इस पोस्ट को करीना कपूर खान ने भी शेयर किया है और अमृता का सपोर्ट किया है.

Kareena Kapoor, Malaika Arora, Amrita Arora, Kareena Kapoor age shamed, Malaika Arora trolled,

फैट शेम किए जाने पर अमृता अरोड़ा का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kareenakapoorkhan)

मलाइका ने भी बहन अमृता का पोस्ट शेयर किया है. बहन को फैट शेम किए जाने पर मलाइका लिखती हैं- ‘तुमने आखिर कह दिया बहन… तुम जैसी हो अच्छी हो और किसी को फैट शेम किया जाना बेहद गलत बात है.’ बता दें, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा करीना कपूर खान की काफी अच्छी दोस्त हैं. करीना-करिश्मा के साथ अरोड़ा सिस्टर्स की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है. चारों को अक्सर ही अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करते देखा गया है.

Tags: Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan, Malaika arora

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर