होम /न्यूज /मनोरंजन /

जब करीना कपूर को मिली सलाह-'सैफ अली खान से शादी मत करो, करियर बर्बाद हो जाएगा', जानें अब क्या बोलीं बेबो

जब करीना कपूर को मिली सलाह-'सैफ अली खान से शादी मत करो, करियर बर्बाद हो जाएगा', जानें अब क्या बोलीं बेबो

करीना कपूर और सैफ अली खान की शानदार शादीशुदा लाइफ. (फोटो साभार: sabapataudi/kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर और सैफ अली खान की शानदार शादीशुदा लाइफ. (फोटो साभार: sabapataudi/kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) खान एक सफल एक्ट्रेस होने के साथ साथ पर्सनल फ्रंट पर भी काफी सजग रहने वाली एक्ट्रेस हैं. प्रोफेशनल फ्रंट के साथ पर्सनल लाइफ को तालमेल के साथ आगे बढ़ रही हैं और अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बच्चों के के साथ खुशनुमा जिंदगी बिता रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं और हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. बॉलीवुड के मशहूर फिल्मी खानदान से ताल्लुक रखने वाली करीना ने साल 2000 में जेपी दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ (Refugee) से बॉलीवुड डेब्यू किया था.  इस फिल्म में करीना के अपोजिट अभिषेक बच्चन थे. इसके बाद एक से एक हिट फिल्में देकर बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शुमार करीना ने करियर के पीक पर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी कर ली. उस समय उन्हें शादी नहीं करने की सलाह दी गई थी. शादी को लेकर करीना ने अब अपने विचार शेयर किए हैं.

करीना कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शादी के बाद की जिंदगी पर अपनी राय रखते हुए बताया कि ‘जब मैं शादी कर रही थी तो लोगों ने कहा कि मत करो, क्योंकि इसके बाद सब खत्म हो जाएगा’. करीना और सैफ अली खान की शादी साल 2012 में हुई थी. अब दोनों दो बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के माता-पिता है. करीना शादी के बाद भी शानदार लाइफ बिता रही हैं और फिल्मों में भी लगातार काम कर रही हैं.

शादी करना कूल है और मैंने किया
बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने कहा कि ‘ऑफ कोर्स लोग कहते हैं कि शादी मत करो, सब खत्म हो जाएगा. लेकिन मैं कहती हूं कि मैंने की है और अब ये कूल है और शादी करना ठीक है. कुल मिलाकर ये है कि आप को कोई चीज तभी करनी चाहिए जब आप करना चाहते हैं. मैं चाहती थी, मैं इस तरह थी कि जो होगा ठीक होगा,ये ठीक है, काम नहीं मिलेगा लेकिन मैं उस वक्त मैं शादी करना चाहती थी और मैंने किया’.

शादी कोई ब्लूप्रिंट प्लानिंग नहीं थी
करीना ने आगे कहा कि ‘ये कोई ब्लूप्रिंट प्लानिंग थी कि मुझे ये करना है और फिर वह करना है. मेरे पास सलाह देने वाला कोई नहीं है या फिर हम बैठकर प्लानिंग कर रहे हैं. मैं ही सब तय करती हूं. उस समय कोई प्लानिंग नहीं थी, मैं जो करना चाहती थी उसी पर चल रही हूं.

ये भी पढ़िए-Box Office Collection Day 5: छुट्टियां हुईं खत्म, ‘लाल सिंह चड्ढा’-‘रक्षाबंधन’ की 5वें दिन हुई इतनी कमाई

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के साथ करीना
करीना कपूर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट हैं. इसके अलावा सुजॉय घोष की एक फिल्म में काम कर रही हैं वहीं हंसल मेहता के साथ सितंबर में शूटिंग करने वाली हैं. इसके अलावा एकता कपूर के साथ मिलकर फिल्म प्रोड्यूस कर रही हैं.

Tags: Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर