Home /News /entertainment /

Kareena Kapoor OTT Debut: करीना कपूर शर्तों पर करेंगी डिजिटल डेब्यू, मेकर्स से की ये डिमांड

Kareena Kapoor OTT Debut: करीना कपूर शर्तों पर करेंगी डिजिटल डेब्यू, मेकर्स से की ये डिमांड

करीना कपूर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

करीना कपूर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस के पास ओटीटी प्रोजेक्ट्स से जुड़ी कई स्क्रिप्ट्स आ रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने ओटीटी प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए अपनी कुछ शर्ते भी मेकर्स के सामने रखी हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं. फैंस उनकी हर एक बात पर गौर करते हैं. वे हाल में अपने दूसरे बेटे जहांगीर (Kareena Kapoor Son Jahangir) के नाम की वजह से नेटिजंस की ट्रोलिंग का शिकार हुई थीं. बता दें कि करीना ने अपनी पहली किताब ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ (Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible) में अपने दूसरे बेटे के असली नाम का खुलासा किया है.

    लोगों का कहना है कि करीना को एक मुस्लिम शासक के नाम पर अपने बेटे का नाम नहीं रखना चाहिए. उन्होंने इसी साल की शुरुआत में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. अब खबर आ रही है कि करीना अपने ओटीटी डेब्यू (Kareena Kapoor OTT Debut) के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस के फैंस अपनी चहेती एक्ट्रेस को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए बेताब हैं.

    एक्ट्रेस भी अपने डिजिटल डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. सिर्फ उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट की जरूरत है. वे किसी ऐसे प्रोजेक्ट से जुड़ना चाहती हैं, जो न सिर्फ मजेदार हो, बल्कि अपने कॉन्टेंट से लोगों को चकित कर दे. इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया है कि वे अपने अंदर चेंज लाना चाहती हैं, इसलिए डिजिटल स्पेस में कुछ करने के लिए आतुर हैं.

    ये भी पढें: अजय देवगन की ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ को दर्शकों ने बताया जबरदस्त, Twitter पर मिली तारीफ

    एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास ओटीटी प्रोजेक्ट से जुड़ी कई स्क्रिप्ट्स आ रही हैं, पर उन्हें एक ऐसे प्रोजेक्ट की तलाश है, जो वाकई में रोमांचक और चकित कर देने वाला हो. काम की बात करें, तो करीना फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. आमिर और करीना को आखिरी बार 2012 में आई फिल्म ‘तलाश: द आंसर लाइज विदिन’ में साथ देखा गया था. वे करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी काम कर रही हैं.

    Tags: Kareena kapoor, Kareena kapoor instagram

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर