Home /News /entertainment /

kareena kapoor pizza love on saif ali khan birthday party she would not share with anyone pr

करीना कपूर का Pizza लव, सैफ अली खान के साथ भी नहीं किया शेयर तो अर्जुन कपूर ने दी सलाह

सैफ के बर्थडे पर अर्जुन ने भेजा पिज्जा तो करीना अकेले खा गईं. (फोटो साभाऱ:
kareenakapoorkhan/Instagram)

सैफ के बर्थडे पर अर्जुन ने भेजा पिज्जा तो करीना अकेले खा गईं. (फोटो साभाऱ: kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पहले भी कई बार पिज्जा को लेकर अपना प्यार जाहिर कर चुकी हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बर्थडे सेलिब्रेशन पर पिज्जा को लेकर करीना पजेसिव हो गईं.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को पिज्जा बहुत पसंद हैं. उनके मियां सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान पिज्जा पार्टी भी रखी गई थी. ऐसे में बेबो कहां सब्र करने वाली थीं, उन्होंने तो बकायदा सोशल मीडिया पर पिज्जा की तस्वीरें शेयर कर ऐलान कर दिया कि वो इसे किसी के साथ शेयर नहीं करने वाली हैं, बर्थडे ब्वॉय सैफ के साथ भी नहीं.  पिज्जा को लेकर अपना प्यार जाहिर करने वाली करीना अकेली नहीं हैं बल्कि इससे पहले मलाइका अरोड़ा और सारा अली खान भी अपने पिज्जा को लेकर दीवानगी बयां कर चुके हैं. फिलहाल बताते हैं दो बेटों की मम्मी करीना की पिज्जा को लेकर दीवानगी.

करीना कपूर खान ने इंस्टा स्टोरी पर जहां सैफ अली खान को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए उन लोगों के पोस्ट को शेयर किया, जिन्होंने सैफ को विश किया. इसके साथ ही पिज्जा पार्टी की तस्वीर पर शेयर कर लिखा ‘थैंक यू गाइज, दिस इज इनसेन. पिज्जा पार्टी, मैं सैफ के साथ भी शेयर नहीं कर रही,दोनों खा रही हूं’.

(फोटो साभाऱ:kareenakapoorkhan/Instagram)

अर्जुन ने दी करीना को सलाह
दरअसल, इस पिज्जा को बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने भेजा था. लेकिन करीना कपूर के इस स्टेटमेंट को पढ़कर अर्जुन ने रिप्लाई देते हुए इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर हंसते हुए सलाह दे डाली और लिखा ‘मैं हर वीक भेजता हूं लेकिन  सैफ के साथ भी शेयर करना’.

(फोटो साभार: arjunkapoor/Instagram)

ये भी पढ़िए-जब करीना कपूर को मिली सलाह-‘सैफ अली खान से शादी मत करो, करियर बर्बाद हो जाएगा’, जानें अब क्या बोलीं बेबो

करीना कपूर पहले भी बयां कर चुकी हैं अपना पिज्जा लव
करीना कपूर को इटैलियन फूड बहुत पसंद हैं. ये पहली बार नहीं है कि जब करीना का पिज्जा प्रेम दिखा है, पहले भी कई बार इसके बारे में बता चुकी हैं. एक्ट्रेस का एक कुकिंग शो भी खासा चर्चा में रहा था. डिस्कवरी प्लस पर ‘स्टार वर्सेस फूड शो’ के दौरान पिज्जा बेक करते नजर आई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ‘The Lovefools’ की ओनर सरिता परेरिया से पिज्जा लव को लेकर खुलकर अपने दिल की बात कही थी. इस बात चीत के दौरान ही करीना ने अपने इटली ट्रिप की यादों को शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने जमकर पिज्जा का लुत्फ उठाया था, जिसकी वजह से वेट भी करीब 8 किलो बढ़ गया था.

Tags: Arjun kapoor, Kareena kapoor, Saif ali khan

अगली ख़बर