अपना शहर चुनें

States

करीना कपूर ने पोस्ट की बेटे तैमूर और भांजी इनाया की फोटो, खिलखिलाते दिखे दोनों बच्चे

करीना कपूर की भांजी इनाया नौमी खेमू के साथ उनका बेटा तैमूर अली खान.
करीना कपूर की भांजी इनाया नौमी खेमू के साथ उनका बेटा तैमूर अली खान.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और भांजी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो में एक थाली में कुछ खाने की चीज रखी है और दोनों बच्चे काफी खुश दिख रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2021, 10:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी ननद सोहा अली (Soha Ali) और उसके परिवार को अपने नए घर पर न्यौता दिया था. सोहा अली अपने पति कुणाल खेमू (Kunal Keemu) और बेटी इनाया के साथ करीना सैफ के घर पहुंचे. इस मौके पर पूरे परिवार ने साथ साथ एंजॉय किया.

करीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जो बेटे तैमूर और भांजी इनाया की स्विमिंग पूल से नहाकर निकलने के बाद की है. दोनों बच्चों ने बॉथरोब ड्रेस पहनी हुई है और काफी खुश दिख रहे हैं. इस फोटो के बैकग्राउंड में सैफ अली और कुणाल भी दिख रहे हैं. करीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है ‘क्या ये काफी अमेजिंग नहीं है? इसके साथ ही टीज करते हुए लिखा है ‘पीएस : हालांकि पीछे बैठे लड़के भी बुरे नहीं लग रहे’

इस प्यारी फोटो में तैमूर कैमरे की तरफ देखते हुए बड़ी सी मुस्कान बिखेर रहे जबकि इनाया हंसती हुई दिख रही हैं. दोनों बच्चे खुली छत पर बैठे दिख रहे हैं. उनके सामने टेबल पर कुछ खाने की चीजें दिख रही है. उन्हें देखकर लग रहा है कि स्विमिंग पूल से नहाकर निकले है. इन बच्चों के पिता सैफ और कुणाल पीछे बैठकर बातचीत करने में व्यस्त हैं. इस फोटो के पोस्ट करते ही लाखों प्रशंसको ने अपना प्यार उड़ेल दिया. एक ने लिखा, तैमूर की स्माइल देखो, किसी ने लिखा ‘बहुत प्यारे’.







करीना कपूर खान जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. करीना अपनी प्रेगनेंसी से लेकर नए घर और परिवार की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. करीना कुछ समय पहले ही अपने बेटे तैमूर और पति सैफ के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. नए घर में आने वाले नए मेहमान के लिए एक खूबसूरत नर्सरी के साथ तैमूर के लिए काफी खुली जगह है.

सैफ करीना का नया घर पुराने घर में तुलना में काफी बड़ा है. एक काफी बड़ी खुली छत और स्विमिंग पूल के अलावा घर के हर सदस्य के लिए अलग से कमरे हैं. प्रेगनेंसी में नए घर में शिफ्टिंग के साथ साथ भी करीना कई ब्रांड की एंडोर्समेंट में भी इन दिनों व्यस्त चल रही हैं. हाल ही में बांद्रा में पीले रंग की कप्तान में दिखी थीं. इस दौरान उनकी पूरी टीम भी मौजूद थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज