लाइव टीवी

करीना कपूर ने शाहिद कपूर से ब्रेकअप पर सालों बाद तोड़ी चुप्‍पी, बताया आखिर हुआ क्या था

News18Hindi
Updated: March 18, 2020, 6:22 PM IST
करीना कपूर ने शाहिद कपूर से ब्रेकअप पर सालों बाद तोड़ी चुप्‍पी, बताया आखिर हुआ क्या था
करीना कपूर ने शाहिद कपूर से ब्रेकअप पर खुलकर की बात.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इतने साल बाद फाइनली शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से ब्रेकअप (Breakup) के बारे में खुलकर बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2020, 6:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानी अकसर देखने-सुनने को मिल जाती है. सालों पहले एक ऐसा ही रिश्ता टूटा था एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. बात शादी तक पहुंच गई थी. फिर जब ये दोनों अचानक अलग हुए (Kareena Kapoor Shahid Kapoor Breakup) तो सभी हैरान रह गए. आलम ये था कि दोनों के बीच बातचीत तक बंद हो गई थी. सालों तक शाहिद से ब्रेकअप पर चुप्पी साधे रखने के बाद फाइनली एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस पर बात की थी.

करीना कपूर, अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बातें करती नजर आईं. इस इंटरव्यू में करीना कपूर को उन पुरानी फिल्मों की क्लिप दिखाई जा रही थी, जिसमें उन्होंने आइकॉनिक किरदार निभाए थे. 'कभी खुशी कभी गम' की 'पू', 'ओमकारा' की 'डॉली' के बाद उन्हें क्लिप दिखाई गई फिल्म 'जब वी मेट' की 'गीत' की. इस क्लिप में वो शाहिद कपूर से बात करती दिख रही हैं. इसी दौरान उन्हें पुराना दौर याद आ गया.



'शाहिद ने ही 'जब वी मेट' की स्क्रिप्‍ट पढ़ने को कहा था'



करीना कपूर ने बताया कि शाहिद कपूर ने ही उनसे कहा था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट तुम्हें जरूर पढ़नी चाहिए. उस वक्त मैं फिल्म 'टशन' में भी काम कर रही थी. इस फिल्म के लिए मैंने जीरो साइज फिर किया था और जमकर मेहनत की थी. मुझे लग रहा था कि 'टशन' के जरिए मैं छा जाऊंगी और मैं 'ज वी मेट' को सीरियसली नहीं ले रही थी. हालांकि हुआ इससे बिल्कुल उलटा.'

'जब वी मेट' से अलग हो गई थीं करीना-शाहिद की राहें
करीना ने कहा, 'भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है. 'टशन' और 'जब वी मेट' के दौरान काफी कुछ बदल चुका था. हमारे रास्ते अलग हो गए थे, लेकिन 'टशन' के जरिये मुझे सैफ मिले और मेरी जिंदगी बदल गई'. बता दें कि इम्तियाज अली की 'जब वी मेट' वही फिल्म थी, जिसके बाद शाहिद-करीना का ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद इन दोनों ने फिल्म 'उड़ता पंजाब' में साथ काम तो किया, लेकिन एक भी सीन साथ में नहीं किया. आज दोनों इस रिश्ते से काफी आगे बढ़ चुके हैं, दोनों की शादी और बच्चे भी हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी कुंद्रा दूसरी बार मां बनी, घर में हुआ बेटी का जन्म, देखें पहली फोटो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 12:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर