इस फिल्म में करीना कपूर ने दिया था शॉकिंग इंटीमेट सीन, अब किया खुलासा

करीना कपूर ने अपनी फिल्मों को लेकर की बात

करीना कपूर ने अपनी फिल्मों को लेकर की बात

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी उस फिल्म को लेकर बात की है, जिसमें उन्होंने जी-जान लगा दी थी लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) को इंडस्ट्री में कई साल हो गए हैं. इन सालों में उन्होंने एक से बढ़कर एक कई यादगार फिल्में की हैं. कभी खुशी कभी गम की 'पू' हो या फिर जब वी मेट की 'गीत'... करीना कपूर ने ऐसे कई आइकॉनिक रोल निभाए हैं, जिन्हें आजतक नहीं भुलाया जा सका है. वहीं इन सबमें भी करीना की भी कुछ फेवरेट फिल्में हैं लेकिन बेबो के लिए वो फिल्में बिल्कुल अलग हैं. ऐसी ही अपनी एक फेवरेट फिल्म में करीना ने बेहद बोल्ड इंटीमेट सीन शूट किया था. बीते दिनों दिए अपने इंटरव्यू (Kareena Kapoor Interview) में करीना ने इस इंटीमेट सीन और अपनी फेवरेट फिल्मों को लेकर खुलकर बातें कीं.

करीना कपूर अपनी फिल्मों को लेकर बात कर रही थीं अनुपमा चोपड़ा के इंटरव्यू में. इस दौरान करीना से उनकी टॉप 5 फिल्मों को लेकर अनुभवों पर बात चल रही थी. इस बीच बात हुई 2012 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'हीरोइन' को लेकर. इस फिल्म की एक क्लिप अनुपमा ने करीना को दिखाई जिसमें वो अर्जुन रामपाल के साथ इंटीमेट सीन दे रही थीं. करीना ने इस सीन को लेकर कहा 'मैंने इस फिल्म को सबकुछ दे दिया इसके लिए मैं न्यूड हो गई थी. फिल्म को ऑडिएंस से भले भी कैसा ही रिएक्शन मिला हो लेकिन मेरे लिए ये बेहद खास है'.

उन्होंने ये भी कहा 'ये रोल मेरे लिए काफी मुश्किल था, मैं रोज घर आती थी तो काफी डिस्टर्ब महसूस करती थी. मुझे नहीं लगता कि आज मैं इस तरह की कोई भी फिल्म कर पाऊंगी'. इस फिल्म के लिए उन्होंने डायरेक्टर मधुर भंडारकर की जमकर तारीफें कीं. करीना का मानना है कि वो हर किरदार की बारीकियों को इस तरह दिखाते हैं और आपको वो निभाने के लिए तैयार भी करते हैं. करीना ने साफ कहा कि 'ये फिल्म मेरे बहुत करीब है और जाहिर तौर पर मेरी टॉप 5 लिस्ट में आती है'.

इसी इंटरव्यू में करीना ने अपनी फिल्म 'जब वी मेट' के दौरान शाहिद कपूर से ब्रेकअप का भी जिक्र किया था. उन्होंने ये भी बताया था कि इस फिल्म के साथ वो 'टशन' की भी शूटिंग कर रही थीं. करीना ने खुलेआम ये माना की उन्हें 'जब वी मेट' के बजाए ज्यादा उम्मीदें 'टशन' को लेकर थीं. इस फिल्म लिए उन्होंने जी-तोड़ मेहनत की थी. खुद को साइज जीरो भी बनाया था. करीना 'टशन' को इसलिए भी खास मानती हैं क्योंकि इसी दौरान उनकी सैफ अली खान से मुलाकात हुई थी.
ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार को बेइज्जत कर के इस बंगले से भगाया था, खिलाड़ी ने सालों बाद लिया बदला!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज