अपना शहर चुनें

States

करीना कपूर ने सैफ अली खान से अपने झगड़ों के बारे में किया खुलासा, बताया कौन मांगता है माफी

करीना कपूर और सैफ अली खान (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/Instagram)
करीना कपूर और सैफ अली खान (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने चैट शो पर खुलासा किया है कि जब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनके बीच झगड़ा होता है तो सबसे पहले सॉरी (Sorry) कौन बोलता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 6:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के आइडियल कपल्स में गिने जाने वाले सैफ अली खान और करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने आने वाले नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं. वहीं इस बीच करीना कपूर सोशल मीडिया से लेकर अपने काम तक के लिए एक्टिव बनी हुई हैं. करीना अपने चैट शो व्हाट वीमेन वॉन्ट पर कई दिलचस्प सेलेब्रिटी गेस्ट को बुलाने की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में इसी शो पर करीना ने अपने और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के रिश्ते के बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसकी वजह से वो खबरों में आ गई हैं. ये खुलासा सैफ और उनके झगड़े को लेकर है.

दरअसल, हाल ही में करीना कपूर ने अपने चैट शो व्हाट वीमेन वॉन्ट पर कुणाल खेमू को बुलाया. वहीं कुणाल ने इस बातचीत के दौरान कई दिलचस्प बातें शेयर कीं. वहीं करीना को उन्होंने ये भी बताया कि जब सोहा से उनका झगड़ा होता है तो दोनों में से सॉरी कौन कहता है. उन्होंने कहा कि वो सबसे पहले माफी मांगते हैं. कुणाल का कहना है कि सोहा की डिक्शनरी में सॉरी तो है लेकिन वो पन्ना फट कर किसी गलत जगह लग गया है. वो कहते हैं कि- 'वो मिलता ही नहीं है, कभी मिल गया तो ऐसा लगता है कि मांइडब्लोइंग चीज हो गई है'.

वहीं कुणाल की ये बातें सुनकर करीना भी बोल उठीं कि सैफ भी पहले माफी मांगते हैं. उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि सैफ भी सॉरी कहते हैं. वो ही हैं जो हमेशा सॉरी बोलते हैं. मुझे लगता है कि मर्द सामान्यता ऐसा करते हैं... शायद, वो ही हैं जो हमेशा गलतियां करते हैं. इसलिए बेहतर है कि सॉरी कह दो वरना सो नहीं पाओगे'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज