लाइव टीवी

करीना कपूर का खुलासा- आमिर की फिल्म के लिए पहली बार दिया ऑडिशन

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 6:10 AM IST
करीना कपूर का खुलासा- आमिर की फिल्म के लिए पहली बार दिया ऑडिशन
करीना कपूर का खुलासा- आमिर की फिल्म के लिए पहली बार दिया ऑडिशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) करीना कपूर (Kareena Kapoor) खुद प्रतिष्ठित कपूर फैमिली से आती हैं. करीना कपूर ने राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू में बताया कि लाल सिंह चड्ढा के लिए उनका ऑडिशन कितनी जल्दी में हुआ और यह कितना अप्रत्याशित था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 6:10 AM IST
  • Share this:


मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) करीना कपूर (Kareena Kapoor) खुद प्रतिष्ठित कपूर फैमिली से आती हैं. कपूर फैमिली अपने सिनेमा में बॉलीवुड के कितने ही एक्टर्स को ब्रेक देने के लिए जानी जाती हैं. लेकिन कपूर फैमिली के कई एक्टर्स को अन्य प्रोडक्शन हाउस और डायरेक्टर्स के पास काम के लिए जाना पड़ता है और ऑडिशन देना पड़ता है. इसी कड़ी में करीना कपूर ने कहा है कि उन्होंने आमिर खान की फिल्म के लिए पहली बार ऑडिशन दिया है.

19 सालों से बॉलीवुड में काम कर रहीं करीना कपूर ने कहा है कि उन्होंने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा मूवी के लिए पहला ऑडिशन दिया. लाल सिंह चड्ढा मूवी 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. यह फिल्म 1994 में आई अमेरिकी कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रिमेक है.

करीना कपूर ने राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू में बताया कि लाल सिंह चड्ढा के लिए उनका ऑडिशन कितनी जल्दी में हुआ और यह कितना अप्रत्याशित था. करीना कपूर ने कहा कि इंडस्ट्री में चीजें बदल रही हैं और उन्होंने महसूस किया वे इसके साथ आगे बढ़ना चाहती हैं.

करीना ने कहा- 'जैसा कि मैं उसे (आमिर खान) जानती हूं. मुझे लगता है कि वह 100 फीसदी आश्वस्त होना चाहता था. इसके लिए एक दिन अचानक ही मुझे आमिर का कॉल आया था.' आमिर ने करीना को स्क्रिप्ट पढ़कर सुनाया. इसके बाद उन्होंने करीना को कुछ सीन पढ़ने को बोला.

करीना ने कहा कि उन्हें रोल तो मिल गया, लेकिन वह खुद पर डाउट करने लगीं. करीना ने कहा- 'इस पर सैफ अली खान ने मुझे कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है. Al Pacino को भी टेस्ट देना होता. हम सभी को एक्टर्स और आर्टिस्ट्स को लेकर निश्चित हो जाना चाहिए.'

लाल सिंह चड्ढा को सीक्रेट सुपरस्टार के अद्वैत चौहान डायरेक्ट कर रहे हैं. आमिर खान की आखिरी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर पाई थी. वहीं, लाल सिंह चड्ढा से उन्हें काफी उम्मीदें हैं.
Loading...



ये भी पढ़ें- 

करीना कपूर की दिवाली पार्टी, मलाइका अरोड़ा का शाही अंदाज, वायरल हुई Photos

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 6:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...