होम /न्यूज /मनोरंजन /

करीना कपूर-रिया कपूर ने फिर मिलाया हाथ, ‘वीरे दी वेडिंग 2’ नहीं बल्कि दमदार महिलाओं की नई है कहानी

करीना कपूर-रिया कपूर ने फिर मिलाया हाथ, ‘वीरे दी वेडिंग 2’ नहीं बल्कि दमदार महिलाओं की नई है कहानी

नए प्रोजेक्ट पर साथ आईं करीना कपूर और रिया कपूर. (फोटो साभार; 
rheakapoor/Instagram)

नए प्रोजेक्ट पर साथ आईं करीना कपूर और रिया कपूर. (फोटो साभार; rheakapoor/Instagram)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और रिया कपूर (Rhea Kapoor) एक साथ काम करने जा रही हैं. महिला प्रधान प्रोजेक्ट के लिए दोनों हाथ मिलाया है. साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.

करीना कपूर  खान (Kareena Kapoor Khan) की आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ के ऑफिशियल हिंदी रीमके फिल्म को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया है. फिल्म समीक्षकों ने काफी सराहना की है. इस फिल्म के बाद अब करीना ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर फोकस कर रही हैं. खबरों की मानें तो रिया कपूर (Rhea Kapoor) के साथ अगले प्रोजेक्ट में साथ काम करने जा रही हैं.

कुछ महीने पहले खबर आई थी कि  सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ‘वीरे दी वेडिंग’ के सीक्वल पर काम कर रही हैं. इससे पहले साल 2018 में रिया और करीना ‘वीरे दी वेडिंग’ में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानियां और सोनम कपूर को बेहद पसंद किया गया था तो फैंस इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार करने लगे.

‘वीरे दी वेडिंग 2’ नहीं है
इसलिए अब जब करीना कपूर खान और रिया कपूर के एक साथ काम करने की खबर आई तो फैंस को लगा कि इस फिल्म का सीक्वल है. लेकिन इस खबर को खारिज करते हुए बेबो ने साफ कर दिया है ये ‘वीरे दी वेडिंग 2’ नहीं बल्कि एक नई और दिलचस्प कहानी है. ये दूसरी बार है जब दोनों एक साथ काम कर रही हैं.

महिला प्रधान प्रोजेक्ट
करीना कपूर ने आगे बताया कि ‘यह एक महिला प्रधान प्रोजेक्ट है. बिना नाम का खुलासा किए करीना ने कंफर्म कर दिया कि 2 और बड़े एक्टर्स भी कास्ट कर ली गई हैं. रिया जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट करेगी. ये फिल्म स्टार्स के बारे में नहीं है बल्कि दमदार महिलाओं के बारे में है, जो साथ आ रही हैं.

ये भी पढ़िए-Case Toh Banta Hai: करीना कपूर ने ‘जब वी मेट’ का दोहराया डायलॉग-‘सिखणी हूं मैं भटिंडा की’, मजेदार है VIDEO

 राजेश कृष्णन करेंगे निर्देशन
इस प्रोजेक्ट का डायरेक्शन साल 2020 में आई फिल्म ‘लूटकेस’ के डायरेक्टर राजेश कृष्णन करेंगे. मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत कर या जनवरी 2023 तक शुरु हो जाएगी. अगले साल ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी भी है. माना जा रहा है कि तीन दमदार महिलाओं की सुपर फन स्टोरी होगी.

Tags: Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan, Rhea Kapoor

अगली ख़बर