लाइव टीवी

करीना कपूर ने सैफ से शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, 7 सालों बाद बताई ये बात

News18Hindi
Updated: November 27, 2019, 1:21 PM IST
करीना कपूर ने सैफ से शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, 7 सालों बाद बताई ये बात
सैफ अली खान के बारे में करीना कपूर ने किया खुलासा

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शादी को 7 साल बीत गए हैं. वहीं अब करीना ने शादी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2019, 1:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शादी को  7 साल हो गए हैं. बॉलीवुड के इस हॉट कपल की कैमिस्ट्री साल दर साल और भी  मजबूत होती जा रही है. करीना ने 2012 में 10 साल बड़े सैफ अली खान से शादी की थी. वहीं अब दोनों का प्यारा सा बेटा तैमूर भी है. सैफ से शादी को लेकर करीना यूं तो कई बार बात करती नजर आई हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने इस शादी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है. ये खुलासा उस दौर से जुड़ा है जब करीना-सैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

करीना कपूर ने ये खुलासा अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर ने बताया कि सैफ ने करीना को शादी के लिए एक नहीं बल्कि दो-दो बार प्रपोज किया था. करीना कपूर ने इस इस इंटरव्यू में कहा- 'उन्होंने मुझे ग्रीस और लद्दाख दो जगहों पर शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने मुझसे कहा हमें शादी कर लेनी चाहिए. उस वक्त मुझे महसूस हुआ कि मैं इस बारे में कुछ समझ नहीं पा रही हूं क्योंकि मैं तुम्हें जानती नहीं थी. ये मेरी ना नहीं थी बल्कि ये कहने का एक तरीका था कि मैं तुम्हें और जानना चाहती हूं'.

सैफ ने करीना को दो-दो बार किया था प्रपोज


करीना ने आगे कहा- 'मुझे लगता है कि मैंने अपनी ज़िंदगी का सबसे बड़ा फैसला ले लिया था'. आज सैफ-करीना की शादी को 7 साल हो गए हैं लेकिन इन दोनों की कैमिस्ट्री आज भी कमाल की है. बता दें कि सैफ ने 2004 में अमृता सिंह से तलाक लिया था और इसके बाद 2012 में करीना कपूर से शादी की. सैफ-अमृता के दो बच्चे हैं इब्राहिम और सारा और करीना से उनका एक बेटा तैमूर है.

2012 में हुई थी सैफ और करीना की शादी


बात करें वर्क फ्रंट की तो इन दिनों करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज़' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में वो अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवानी के साथ नज़र आएंगी. फिल्म साल के आखिर में 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. वहीं सैफ अली खान फिल्म 'जवानी जानेमन' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा सैफ के पास अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' भी है. इस फिल्म में वो विलेन के रोल में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13: पांच हफ्ते लंबा चलेगा शो, सलमान खान को मिलेगी मोटी फीस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...