करीना ने साफ कहा, 'कभी नहीं बन सकती सारा और इब्राहिम की मां'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान.

सारा अली खान ने खुद भी करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में कहा था कि अगर वह करीना को 'छोटी मां' कह देंगी तो करीना सदमें में आ जाएंगी.

  • Share this:
    सैफ अली खान और अमृता के बच्चे सारा और इब्राहिम करीना के काफी करीब हैं. कपूर खानदान की पार्टियों में दोनों अक्सर ही नजर आते हैं. लेकिन इनके इस प्यारे रिश्ते में एक अलग एंगल है. सारा अली खान ने खुद करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में कहा था कि अगर वह करीना को 'छोटी मां' कह देंगी तो करीना सदमें में आ जाएंगी.

    अब करीना भी कुछ इसी तरह की बात कहकर सुर्खियों में हैं. करीना ने कहा, "मैं हमेशा सैफ से कहती हूं कि मैं केवल सारा और इब्राहिम की अच्छी दोस्त हो सकती हूं. मैं कभी उनकी मां नहीं बन सकती क्योंकि उनके पास एक बेहतरीन मां है. जिन्होंने दोनों बच्चों को बेहतरीन परवरिश दी है. मैं दोनों को बेहद प्यार करती हूं और जिंदगी के किसी भी मोड़ पर जब भी उन्हें मेरी या मेरी सलाह की जरूरत होगी तो मैं उनके साथ हूं."

    करीना तैमूर को मिलने वाली मीडिया अटेंशन के बारे में भी बात की. करीना ने कहा, न ही तैमूर और न उसके पैरेंट्स इस पॉपुलैरिटी से भाग सकते हैं. जब मैंने तैमूर डॉल देखी तो मुझे समझ नहीं आया कि क्या कहूं. तब सैफ ने कहा कि ये सब इसलिए है क्योंकि लोग तैमूर से प्यार करते हैं.

    यह भी पढ़ें:

    श्वेता त्रिपाठी के लिए कॉफी पीने जैसा था मास्टरबेशन सीन