लाइव टीवी

इस शर्त पर सैफ से शादी करने को तैयार हुई थीं करीना कपूर

News18Hindi
Updated: October 16, 2019, 1:53 PM IST
इस शर्त पर सैफ से शादी करने को तैयार हुई थीं करीना कपूर
करीना कपूर और सैफ अली खान की वेडिंग एनिवर्सरी

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी शादी की 7वीं सालगिरह (Wedding Anniversary) मना रहे हैं. इस मौके पर जानें इन दोनों की दिलचस्प लव स्टोरी की बारे में.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2019, 1:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में यूं तो कई कपल हैं, लेकिन इनमें से कुछ ही ऐसे हैं जिनके बारे में फैंस सबकुछ जानना चाहते हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की भी जोड़ी कुछ ऐसी ही है. बॉलीवुड के ये पावर कपल्स अलग-अलग शख्सिय के बाद भी अपनी शानदार कैमिस्ट्री के लिए पहचाने जाते हैं. आज यानी 16 अक्टूबर को जब सैफीना अपनी सातवीं वेडिंग एनिवर्सरी (Saif Kareena Wedding Anniversary) मना रहे हैं. ऐसे में इस खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं इस कपल की लव स्टोरी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

साल 2012 में सैफ और करीना की शादी हुई थी. करीना, सैफ से 10 साल थीं इसलिए इस शादी को लेकर खूब चर्चा रही. इस कपल ने ये साबित कर दिया कि उम्र का फासला कोई मायने नहीं रखता, जब दो लोगों के बीच इतना प्यार हो तो. इन दोनों की लव स्टोरी एक फिल्म से शुरू हुई थी. फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान करीना को सैफ से प्यार हुआ. फिल्म तो प्लॉप हो गई, लेकिन करीना को सैफ में उनका लव ऑफ लाइफ जरूर मिल गया.

बॉलीवुड के पावर कपल हैं सैफ-करीना


इस लवस्टोरी की भनक लोगों को तब लगी, जब सैफ ने करीना के नाम का टैटू गुदवाया. तब से अब तक दोनों का बॉन्ड लगातार मजबूत हो रहा है. शादी से पहले की बात हो या बाद की, इस बॉलीवुड कपल ने कभी अपने प्यार को छिपाने की कोशिश नहीं की. दोनों अक्सर हाथ में हाथ डाले सामने आते रहे हैं. करीना कई इंटरव्यूज में कहती सुनी गईं कि उन्होंने शादी से पहले एक ही शर्त रखी थी. ये शर्त थी कि मैं आपकी पत्नी हूं और मैं काम करुंगी, पैसे कमाऊंगी और आप मुझे उम्र भर सपोर्ट करेंगे.

करीना कपूर ने रखी थी ऐसी शर्त


शादी के चार साल बाद 20 दिसंबर 2016 को सैफ और करीना की जिंदगी में आए छोटे नवाब तैमूर. मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में करीना ने तैमूर को जन्म दिया और इसके बाद दोनों की जिंदगी ही बदल गई. अब मम्मी करीना और पापा सैफ से ज्यादा अगर किसी की चर्चा होती है, तो वो हैं तैमूर. हालांकि मां बनने के दौरान भी करीना ने कई भ्रांतियां तोड़ीं. उन्होंने बेबी बंप के साथ रैंप वॉक किया और प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करती रहीं.

ये भी पढ़ें- 13 दिनों में WAR की चौंकाने वाली कमाई, जानें दुनिया भर में कितनी चली फिल्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 1:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...