सैफ-सलमान नहीं करीना के लिए ये हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े 'खान'

सैफ-सलमान नहीं करीना के लिए ये हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े 'खान'
करीना ने कहा कि मैंने बॉलीवुड के तकरीबन सभी खान के साथ काम किया है, लेकिन मेरे लिए ये बहुत गर्व की बात है कि मैं...

करीना ने कहा कि मैंने बॉलीवुड के तकरीबन सभी 'खान' के साथ काम किया है, लेकिन मेरे लिए ये बहुत गर्व की बात है कि मैं...

  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने सलमान खान, शाहरुख़ खान, आमिर खान और सैफ अली खान यानी कि इंडस्ट्री के दिग्गज सभी 'खान' के साथ काम किया है. लेकिन हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि इन सभी खान से बेहतर एक और खान हैं जिनके साथ काम करना उनके लिए गौरव की बात है. दरअसल करीना यहां अपनी आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के सह कलाकार इरफ़ान खान की बात कर रही थीं.

अमिताभ बच्चन ने पूछा KBC का सबसे आसान सवाल, अब करोड़पति बनना तय
फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में एक कॉप की भूमिका निभा रहीं करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वो फिल्म में अपने किरदार को लेकर कैसे तैयारी कर रही हैं इस पर करीना कहती हैं कि मैं इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साईटेड हूं. उन्होंने कहा कि मैंने बॉलीवुड के तकरीबन सभी 'खान' के साथ काम किया है, लेकिन मेरे लिए ये बहुत गर्व की बात है कि मैं इरफ़ान खान के साथ काम कर रही हूं.





करीना कहती हैं कि मैं ये कह सकती हूं कि इरफ़ान सभी 'खान' से काफी बेहतर हैं और मेरे लिए वे ही सबसे बड़े खान हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म में भले ही मेरा बहुत छोटा सा किरदार है लेकिन इस बात से मुझे फर्क नहीं पड़ता है. मैं खुश हूं.



बता दें इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में करीना कपूर पहली बार 'पुलिसवाली' के किरदार में नजर आएंगी. करीना कपूर की एंट्री को लेकर ये खुलासा इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने खुद किया है. इसके साथ ही फिल्म में करीना के रोल का भी खुलासा हो गया है. जिसके बाद पहली बार करीना को कॉप के रोल में देखने के लिए उनके फैंस तो अभी से ही एक्साइटेड हैं. वैसे करीना इस किरदार को किस तरह निभाएंगी ये देखना वाकई दिलचस्प होगा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading