• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर ने खोला राज, आमिर की फिल्म में रोल पाने के लिए उन्हें करना पड़ा था ये काम

करीना कपूर ने खोला राज, आमिर की फिल्म में रोल पाने के लिए उन्हें करना पड़ा था ये काम

आमिर की इस फ‍िल्‍म में करीना कपूर उनकी हीरोइन बनी नजर आएंगी.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने करियर में 60 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं, यहां तक कि वो कपूर खानदान की बेटी हैं और सैफ अली खान की पत्नी हैं.

  • Share this:
    मुंबई. “लाल सिंह चड्ढा” ऐसी एकमात्र फिल्म होगी जिसके लिए अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) को ऑडिशन देना पड़ा. करीना का कहना है कि उन्होंने केवल अपने सह अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के कारण स्क्रीनिंग की प्रक्रिया से गुजरना स्वीकार किया. ‘‘लाल सिंह चड्ढा’’ 1994 में आई टॉम हैंक्स की फिल्म ‘‘फॉरेस्ट गंप’’ की आधिकारिक रीमेक है. इसका निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं और आमिर खान इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

    करीना ने पीटीआई-भाषा से कहा, “लाल सिंह चड्ढा संभवतः मेरे करियर की एकमात्र ऐसी फिल्म है जिसके लिए मुझे ऑडिशन देना पड़ा. मैं आमिर (खान) के अलावा किसी के लिए या किसी भी फिल्म के लिए ऐसा नहीं करती.”

    करीना ने कहा कि “थ्री इडियट” के बाद आमिर के साथ काम करना अविश्वसनीय अनुभव था. उन्होंने कहा कि यह आमिर के कारण अविश्वसनीय है. संभवतः उन्हें भारत में सिनेमा जगत की सबसे अच्छी समझ है. उस पीढ़ी के ऐसे जोशीले और समर्पित अदाकार के साथ फिल्म में काम करना उनके लिए गर्व की बात है.

    यह फ‍िल्‍म अगले साल क्रि‍समस पर र‍िलीज होगी.


    करीना ने कहा कि वह आमिर के करियर को 1989 में आई उनकी फिल्म “राख” से देख रही हैं और वह उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. करीना शुक्रवार को प्रदर्शित होने वाली फिल्म “गुड न्यूज” में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी के साथ दिखेंगी.

    यह भी पढ़ेंः करीना की क्रिसमस पार्टी में भाई रणबीर ने की ऐसी हरकत की शरमा गईं आलिया

    उल्लेखनीय है कि करीना कपूर कपूर खानदान की बेटी हैं. उनके पिता रणधीर कपूर शोमैन राज कपूर के बेटे हैं. करीना ने फिल्म रिफ्यूजी से साल 2000 में अपने करियर का आगाज किया था. अब उनका करियर 19 साल का हो गया है.

    यह भी पढ़ेंः BB 13 में आएगा नया ट्विस्ट, घर में एंट्री लेंगे सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी

    गौरतलब है कि करीना कपूर की मुख्य धारा की 'लाल सिंह चड्ढा' 62वीं फिल्म होगी. इस फिल्म से पहले 61 फिल्मों में काम किया है. उनमें 'जव वी मेट' और यहां तक की आमिर खान के सा‌‌थ भी सुपरहिट फिल्म '3 इंडियट्स' में भी काम कर चुकी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज