Home /News /entertainment /

करीना कपूर खान ने शेयर की छोटे बेटे जहांगीर की क्यूट तस्वीर, मौसी करिश्मा कपूर ने दिया ये रिएक्शन

करीना कपूर खान ने शेयर की छोटे बेटे जहांगीर की क्यूट तस्वीर, मौसी करिश्मा कपूर ने दिया ये रिएक्शन

फरवरी 2021 में करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया था(फोटो साभार Instagram/@kareenakapoorkhan)

फरवरी 2021 में करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया था(फोटो साभार Instagram/@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) के साथ खूब समय बिता रही हैं. अपने लाडले बेटे के बचपन के हर लम्हे को करीना यादों में कैद करना चाहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने दोनों बेटे तैमूर और जहांगीर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करीना कपूर ने जहांगीर का एक क्यूट फोटो फैंस के साथ साझा किया है. इस तस्वीर पर करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने भी कमेंट किया है.

अधिक पढ़ें ...

    करीना कपूर (Kareena Kapoor) हमेशा किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी वो अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में होती हैं, तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. करीना अक्सर अपनी और फैमिली की तस्वीरें और वीडियोज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) की एक बेहद ही प्यारी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. करीना ने इसी साल फरवरी में जहांगीर को जन्म दिया था. अपने लाडले बेटे को करीना प्यार से ‘जेह’ कहकर बुलाती हैं.

    नन्हें बेटे की कोशिश को देख करीना हुईं खुश

    करीना कपूर ने जहांगीर की जो तस्वीर (Kareena Kapoor Son Jehangir Photos) पोस्ट की हैं उसमें उनका नन्हा बेटा, खड़े होने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है. बगैर किसी की मदद लिए छोटे-छोटे पैरों पर अपने लाडले को इस तरह खड़े होने की कोशिश को करते देख करीना बेहद खुश हुईं. इस फोटो में जहांगीर का चेहरा नहीं दिख रहा है. करीना ने यह तस्वीर गुरुवार को अपने फैंस के साथ शेयर किया. जैसे ही करीना ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की वैसे ही यह तेजी के साथ वायरल होने लगा. महज दो घंटे में ही इस तस्वीर को 2 लाख से अधिक लोगों लाइक कर चुके हैं. फोटो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

    करिश्मा और सबा अली खान ने किया कमेंट

    करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘जेह बाबा’.  वहीं फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी पोस्ट किया. साथ ही सैफ अली खान की बहन और करीना कपूर की ननद सबा अली खान ने कमेंट मे लिखा है, ‘माय जेह जान’

    करीना कपूर छोटे बेटे को प्यार से जेह बुलाती हैं, (फोटो आभार instagram/@kareenakapoor khan)

    इससे पहले करीना ने अपने बड़े बटे तैमूर का एक वीडियो पोस्ट का था. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया था कि तैमूर कैसे अपनी मां के मूड को ठीक करता है. वीडियो में तैमूर मस्ती के साथ झूला झूल रहे हैं.


    किताब में किया था छोटे बेटे के नाम का खुलासा

    जब करीना कपूर ने अपने पहले बेटे का नाम तैमूर रखा था, तब करीना-सैफ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. साथ ही जब करीना ने अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखा, तो उस पर भी उन्हें ट्रोल किया गया था. बता दें कि करीना ने अपनी बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ में अपने छोटे बेटे के नाम का खुलासा किया था. करीना की इस किताब के आखिरी पन्ने में उनकी प्रेग्नेंसी और प्रेग्नेंसी के बाद की फोटोज दिखाई गई है और उन फोटोज के कैप्शन में करीना ने दूसरे बेबी का नाम जहांगीर बताया. इस किताब में करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी का पूरा एक्सपीरियंस शेयर किया है.

    Tags: Kareena kapoor, Kareena kapoor instagram, Karishma Kapoor, Saif ali khan, Taimur Ali Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर