अपना शहर चुनें

States

करीना कपूर ने चाचा राजीव कपूर की याद में शेयर की एक पुरानी फोटो, बोलीं- 'टूट गई हूं'

करीना कपूर (फोटो साभारः News 18)
करीना कपूर (फोटो साभारः News 18)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के चाचा राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का आज हर्ट अटैक के चलते निधन हो गया है, जिससे पूरा बॉलीवुड शोक में चला गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः राज कपूर (Raj Kapoor) के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के अचानक निधन से बॉलीवुड शोक में डूब गया है. करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के पिता रणधीर कपूर ने सबसे पहले उनके निधन की खबर लोगों के साथ शेयर की थी. पिछले साल ही बॉलीवुड के काबिल एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का कैंसर के चलते निधन हुआ था. परिवार इस सदमे से पूरी तरह उभरा भी नहीं था कि अचानक राजीव कपूर की मौत से परिवार काफी गमगीन हो गया है. करीना कपूर को अपने चाचा राजीव कपूर से बेहद लगाव था. वह अपने सबसे छोटे चाचा के जाने से काफी दुखी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें राजीव अपने भाइयों और पिता के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

करीना ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'टूट गई हूं पर मजबूत हूं.' यकीनन, राजीव कपूर के जाने से बाकी लोगों के साथ-साथ करीना को भी काफी धक्का लगा है. राजीव कपूर की हार्ट अटैक के चलते आज निधन हो गया था. करीना के पिता रणधीर कपूर भाई के जाने से बुरी तरह टूट गए हैं. रणधीर ने 7 महीने पहले ही अपने एक और भाई ऋषि कपूर को खोया था. वह कैंसर से जूझ रहे थे और मुंबई के अस्‍पताल में उन्‍होंने अंतिम सांसें ली थीं.

(फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)





बता दें कि करीना कपूर जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं. ऐसे में उन्हें ज्यादा तनाव न लेने की सलाह दी जा रही होगी. वह अपनी प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में हैं. मुमकिन है कि करीना इसी महीने दूसरे बच्चे को जन्म दें. करीना जल्दी ही फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' में नजर आएंगी. इस फिल्म में करीना के साथ मुख्य भूमिका में आमिर खान नजर आएंगे. यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज