करीना कपूर ने फैंस को दिया खास मैसेज, शेयर की तैमूर और इनाया की बेहद क्यूट फोटो

करीना कपूर ने शेयर की फोटो- (फोटो साभार- @kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने बेटे तैमूर (Taimur) और उनकी बहन इनाया (Inaaya) कि बेहद क्यूट फोटो शेयर की है.

  • Share this:
    मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्रिटीज, जहां एक तरफ घर पर ही फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ सभी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए फैंस के साथ लगातार जुड़े हुए हैं. ये सेलेब्रिटीज दिलचस्प पोस्ट के जरिए इंटरनेट पर चर्चा में बने रहे के लिए लगाता पोस्ट करते दिखाई देते हैं. बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी ऐसे ही सेलेब्रिटीज में से एक हैं. करीना कपूर का लेटेस्ट पोस्ट जबरदस्त चर्चा में हैं. उन्होंने इस पोस्ट में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और उनकी बहन इनाया नाओमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) की बेहद क्यूट फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने अपने फैंस को खास मैसेज दिया है.

    दरअसल, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक कोलाज तस्वीर है, जिसमें एक तरफ तैमूर और दूसरी तरफ इनाया नजर आ रही हैं. इस फोटो में दोनों ने ही एक जैसी बेहद क्यूट और फनी हैट भी लगा रखी है. इस जहां तैमूर हैट को लेकर कुछ कंफ्यूज दिख रहे हैं तो वहीं इनाया बेहद खुश दिखाई दे रही हैं. भाई-बहन की ये क्यूट फोटो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यहां देखें करीना कपूर द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-




    इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में फैंस को बेहद खास मैसेज दिया है. करीना कपूर ने लिखा- 'सशक्तिकरण, समर्थन, प्यार... अपने अंदर के बच्चे को कभी मत खोना'. इस पोस्ट में उन्होंने अनीता श्रॉफ, कैटरीना कैफ जैसे सेलेब्रीटीज को टैग करके #ChallengeAccepted लिखा है. करीना ने यही चैलेंज प्रियंका चोपड़ा और विद्या बालन को दिया है. मालूम होता है कि करीना का ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर चल रहे ब्लैक एंड व्हाइट फोटो चैलेंज का हिस्सा है.

    करीना के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. सभी को तैमूर और इनाया की ये क्यूट फोटो खूब पसंद आ रही है. इस तस्वीर पर करीना के फैंस तो कमेंट कर ही रहे हैं. वहीं कई सेलेब्रिटीज कमेंट के जरिए तैमूर और इनाया की क्यूटनेस पर फिदा होते दिखाई दे रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.