Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    करीना कपूर ने शेयर की Taimur की खास Photo, लोग बोले- कितनी जल्दी बड़े हो गए छोटे नवाब...

    करीना कपूर, तैमूर अली खानी (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/Instagram)
    करीना कपूर, तैमूर अली खानी (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/Instagram)

    करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की बेहद खास फोटो शेयर की है. इस फोटो के लिए उन्होंने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को धन्यवाद कहा है. वहीं तैमूर की इस फोटो (Photo) पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 19, 2020, 8:15 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी पूरी फैमिली के साथ वैकेशन पर हैं. सैफ अली खान और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ करीना की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती दिख जाती हैं. ये तीनों धर्मशाला के मौसम में वैकेशन इंजॉय कर रहे हैं. वहीं ये वैकेशन और भी दिलचस्प हो गया जब यहां पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने भी उन्हें ज्वाइन कर लिया. इस वैकेशन से करीना आए दिन फोटोज भी शेयर करती दिखाई देती हैं. हाल ही में उन्होंने तैमूर की एक खास फोटो शेयर की है. ये फोटो (Photo) सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं.

    करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तैमूर की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में तैमूर कैमरे की तरफ हैरान होकर देख रहे हैं और उनके हाथ में फ्रेंच फाइज का एक पीस है. इस फोटो को देखकर ऐसा मालूम होता है कि तैमूर अपनी फैमिली और अर्जुन-मलाइका के साथ किसी रेस्तरां में खाने पर निकले थे. इस दौरान उनकी ये शानदार फोटो ली गई है. यहां देखें तैमूर की ये फोटो-


    इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा- 'किसी को फ्रेंच फ्राइज चाहिए? PS: अर्जुन कपूर हमारे ऑफिशियल फोटोग्राफर होने के लिए शुक्रिया'... इस कैप्शन के साथ करीना ने हंसने वाला इमोजी भी शेयर की है. इस कैप्शन से जाहिर है कि तैमूर की ये फोटो अर्जुन कपूर ने खींची है.



    तैमूर की फोटो पर मिले कमेंट्स


    वहीं इस फोटो पर तैमूर के फैंस ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देते हुए दिखाई दे रहे हैं. कई लोग तो इस बात पर हैरान कि तैमूर कितनी जल्दी बड़े हो रहे हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज