Home /News /entertainment /

kareena kapoor shares dinner pic with soha and kunal after their book launch

सैफ-करीना ने सोहा-कुणाल के साथ किया डिनर, सफेद आउटफिट में दिखा कपल का शानदार लुक

करीना कपूर खान ने सोहा-कुणाल के साथ किया डिनर. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान ने सोहा-कुणाल के साथ किया डिनर. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर किया और साथ ही कैप्शन लिखा, 'बेस्ट क्रू'. साथ में उन्होंने हार्ट इमोजी भी डाला है. इस तस्वीर में करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सफेद आउटफिट में नजर आ रहे थे. करीना कपूर सफेद शर्ट और शॉर्ट्स में थीं तो हमेशा की तरह सैफ अली खान सफेद कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: सोमवार का दिन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुनाल खेमू (Kunnal Kemmu) के लिए खुशियों भरा रहा. उन्होंने अपने पहली बच्चों की किताब ‘इन्नी और बोबो’ सीरिज के लिए रीडिंग सेशन रखा था. किताब से स्टोरी पढने के बाद और इस सेशन के खत्म होने के बाद कपल सैफ अली खान और करीना कपूर के घर साथ डिनर करने पहुंचे. सैफ अली खान (Saif Ali Khan)और उनकी बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के साथ उनके कुछ खास दोस्त भी मौजूद थे. करीना कपूर ने इस गेट-टूगेदर की एक तस्वीर भी शेयर की.

करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर किया और साथ ही कैप्शन लिखा, ‘बेस्ट क्रू’. साथ में उन्होंने हार्ट इमोजी भी डाला है. इस तस्वीर में करीना कपूर और सैफ अली खान सफेद आउटफिट में नजर आ रहे थे. करीना कपूर सफेद शर्ट और शॉर्ट्स में थीं तो हमेशा की तरह सैफ अली खान सफेद कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे थे. वहीं, सोहा अली खान सैफ और करीना के बीच बैठी हैं तो कुणाल खेमू ठीक सैफ के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं.

Kareena Kapoor shares dinner pic with soha and kunal after their book launch

करीना कपूर ने डिनर की यह तस्वीर शेयर की. (kareenakaporkhan/instagram)

दिन में करीना कपूर और सैफ अली खान अपने पांच साल के बेटे तैमूर के साथ बुक की रीडिंग सेशन में नजर आए थे. करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में मोनोक्रोम तस्वीर भी शेयर की थी. साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘ब्रैवो ब्रैवो’. आपको बता दें कि ‘इन्नी और बोबो’ सोहा अली खान की बेटी इनाया और उनके नए लिटिल पप्पी बोबो के कंपेनियनशिप पर है. सोमवार को उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की और लिखा, ‘यह हमारी को-ऑथर के तौर पर पहली बच्चों की किताब है.’

सोहा अली खान ने आगे लिखा, ‘सभी बच्चे अच्छी कंपेनियनशिप चाहते हैं और इन्नी के लिए यह कंपेनियनशिप उसके नए लिटिल पप्पी बोबो के साथ होगा. इन्नी और बोबो की कहानी दोस्ती और परिवार की और सी कहानी है कि जिसे हमने प्यार दिया है. यह ‘इन्नी और बोबो’ सीरिज की पहली किताब है.’

करीना कपूर की बात करें तो करीना कपूर अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में है. वहीं, सैफ अली खान ‘विक्रम वेधा’ और ‘आदिपुरुष’ में दिखेंगे. दोनों ही फिल्में फिलहाल बन रही हैं.

Tags: Kareena kapoor, Saif ali khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर