Home /News /entertainment /

kareena kapoor shares favourite picture of karisma kapoor says aaj sab bolo happy birthday to our lolo ss

करिश्मा कपूर के B'Day पर करीना कपूर ने शेयर की फेवरेट PIC, बोलीं- आज सब बोलो हैप्पी बर्थडे LOLO

करिश्मा कपूर आज  48 बरस की हो गई हैं. फाइल फोटो.

करिश्मा कपूर आज 48 बरस की हो गई हैं. फाइल फोटो.

करिश्मा कपूर के बर्थडे (Karisma Kapoor Birthday) पर बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने फेवरेट फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर स्पेशल पोस्ट लिखा है, जिस पर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी प्यार बरसा रहे हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव बेबो की बड़ी बहन यानी करिश्मा कपूर का आज बर्थडे (Karisma Kapoor Birthday) हैं. आज करिश्मा 48 बरस की पूरी हो गई हैं. बहन के बर्थडे पर भले करीना कपूर काफी दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने एक खास पोस्ट शेयर कर बहन को स्पेशल फील करा ही दिया है.

करिश्मा कपूर के बर्थडे (Karisma Kapoor Birthday) पर बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने फेवरेट फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर स्पेशल पोस्ट लिखा है, जिस पर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी प्यार बरसा रहे हैं.

करीना ने अपनी बहन की बचपन की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ‘हमारे पर‍िवार की शान… तुम्हारी ये फोटो मेरी फेवरेट है. आज सब बोलो, हैप्पी बर्थडे टू आवर लोलो… बेस्ट सिस्टर एवर.’ कर‍िश्मा की ये क्यूट और स्माइल‍िंग फोटो शेयर कर करीना ने कर‍िश्मा के बचपन की दिनों की याद दिला दी है.

Kareena Kapoor, Karisma Kapoor Birthday, Kareena Kapoor shares favourite picture of Karisma Kapoor, Karisma Kapoor childhood pic, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, करिश्मा कपूर बर्थडे

करीना कपूर ने ये प्यारा पोस्ट शेयर किया है.

बेबो की इस पोस्ट पर अमृता अरोड़ा, नेहा धूप‍िया, जोया अख्तर, सबा पटौदी, दीया मिर्जा समेत फैंस ने कर‍िश्मा को विश किया है.

आपको बता दें कि करीना और कर‍िश्मा की बॉन्ड‍िंग काफी अच्छी है, दोनों अक्सर साथ में दोस्तों के लिए पार्टीज में शरीख होती हैं. पिछले दिनों दोनों अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर गई थीं और सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर कर बता दिया था कि सिर्फ वो ही नहीं उनके बच्चे भी आपस में काफी क्लोज हैं.

आपको बता दें कि करिश्मा उर्फ ​​लोलो बॉलीवुड की सुपरस्टार रह चुकी हैं. 90 के दशक में उनके गाने और डांस नंबर फैंस को दीवाना बना देते थे. 17 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने के बाद, उन्होंने अनाड़ी, कुली नंबर 1, बीवी नंबर 1, दुल्हन हम ले जाएंगे, हम साथ साथ हैं, अंदाज अपना अपना, राजा हिंदुस्तानी, फिजा, जुबैदा, दिल तो पागल है जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं. हमारी तरफ से भी लोलो को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं.

Tags: Kareena kapoor, Karisma kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर