प्रेग्नेंट करीना कपूर ने शेयर की ख्यालों में खोई तस्वीर, कहा- कभी-कभी बस उम्मीद...

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने शेयर की ख्यालों में खोई तस्वीर, कहा- कभी-कभी बस उम्मीद...
करीना कपूर (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी एक तस्वीर (Photo) शेयर की है, जिसमें वो ख्यालों में खोई नजर आ रही हैं. वहीं इस तस्वीर के साथ उन्होंने बेहद संजीदा बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 8:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की बेबो यानी एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रेग्नेंट हैं और इन दिनों वो घर पर रहकर ही समय बिता रही हैं. वहीं इस दौरान सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं. वहीं अब करीना का एक लेटेस्ट पोस्ट जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है. इस पोस्ट में करीना ने अपनी ही एक तस्वीर (Photo) शेयर की है. इस तस्वीर में करीना कहीं खोई सी नजर आ रही हैं. वहीं इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने बेहद गहरी बात कह डाली है.

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी ही एक फोटो साझा की है. इस फोटो में करीना साफ-साफ नजर नहीं आ रही हैं लेकिन साइड से उनका चेहरा देखकर इतना जरूर समझ आ रहा है कि वो कहीं खोई हुई हैं. उनकी नजरें एक जगह टिकी हैं. वहीं करीना ने इस तस्वीर से बिल्कुल मेल खाता एक शानदार कैप्शन भी लिखा है. यहां देखें करीना द्वारा शेयर की गई फोटो-
View this post on Instagram

Sometimes all you need is a little ray of hope ✨

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on



करीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- 'कभी-कभी आपको बस उम्मीद की एक किरण की जरूरत होती है...'. वहीं करीना के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कोई उनकी तस्वीर की तारीफें कर रहा है तो कोई कैप्शन के बारे में पूछ रहा है. वहीं करीना को फैंस के तो कमेंट्स मिले ही हैं. इसके साथ ही उनके इस पोस्ट कई सेलेब्रिटीज ने भी रिएक्शन्स दिए हैं. जिनमें करिश्मा कपूर से लेकर अमृता अरोड़ा तक शामिल हैं.



इससे पहले करीना का वो पोस्ट खूब चर्चा में रहा था, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार को बेहद खास तरीके से बर्थडे विश किया था. उन्होंने करिश्मा कपूर के साथ अक्षय की एक पुरानी फोटो भी शेयर की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज