चिंटू चाचा ने सैफ के साथ गाया था 'मैं शायर तो नहीं...', करीना ने वीडियो शेयर कर जाहिर किए इमोशन्स

फिल्म 'हम-तुम' में दोनों ने साथ काम किया था.

बॉलीवुड के सदाबाहर अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. गुरुवार देर शाम उनका अंतिम संस्कार मरीन लाइंस के चंदनवाड़ी श्मशान घाट में किया गया.

  • Share this:
    मुंबई- बॉलीवुड के चिंटू जी यानी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन ठीक एक दिन बाद हुआ. दो दिग्गज नेताओं का एक साथ ऐसे चले जाना परिवार के साथ फैंस को भी गमगीम कर गया. बॉलीवुड के सदाबाहर अभिनेता पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. गुरुवार देर शाम उनका अंतिम संस्कार मरीन लाइंस के चंदनवाड़ी श्मशान घाट में किया गया. कपूर खानदान के इस चिराग के चले जाने का दुख दुनिया को है. परिवार ये यकीन नहीं कर पा रहा है कि कल तक जो सोशल मीडिया के जरिए लोगों को एंटरटेन कर रहे थे, वो हमारे बीच नहीं हैं. ऋषि कपूर का परिवार और फैंस लगातार उनसे जुड़ी यादों को साझा कर रहा है.

    ऋषि कपूर की भतीजी करीना कपूर खान अपने चिंटू चाचा के जाने से बेहद दुखी हैं. चाचा की मौत की खबर सुनने के बाद वो उनको आखिरी बार देखने के लिए अस्पताल पहुंची. वो उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल हुईं. ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार इलेक्ट्रिक प्रणाली से हुआ था. करीना ने सोशल मीडिया पर यूं तो चाचा के जाने का दुख अपने पापा और चाचा की बचपन की तस्वीर शेयर कर के जाहिर किया था, लेकिन उन्होंने फिल्म हम तुम का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऋषि कपूर ने सैफ अली खान के साथ काम किया था.



     




    View this post on Instagram





     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on






    इस वीडियो में ऋषि कपूर अपना फेमस हिट सॉन्ग 'मैं शायर तो नहीं' गाते हुए नजर आए थे. इस फिल्म में सैफ और ऋषि के अलावा रानी मुखर्जी ने भी अहम भूमिका निभाई थी. करीना ने इस वीडियो के कैप्शन में हार्ट इमोजी बनाई है.

    आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने न्‍यूयॉर्क में 8 महीने का इलाज पूरा होने के बाद मई, 2019 में चुप्‍पी तोड़ी और बताया कि उन्‍हें कैंसर (Cancer) था और अब ठीक हैं. इस साल फरवरी से वह बार-बार बीमार हो रहे थे. हाल में उनके कैंसर रीलैप्‍स की चर्चा भी हुई थी. आज सुबह मुंबई (Mumbai) के एचएन रिलायंस अस्पताल में उन्‍होंने अंतिम सांस ली.

    ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर पर अमिताभ बच्चन ने लिखा ब्लॉग, कहा- मैं कभी उन्हें हॉस्‍पिटल में देखने नहीं गया...

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.