• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर खान ने ऑफ शॉल्‍डर ड्रेस में द‍िखाया 'Maternity Fashion' अवतार, बोलीं- हां, ये थोड़ा ज्‍यादा ही हो गया'

करीना कपूर खान ने ऑफ शॉल्‍डर ड्रेस में द‍िखाया 'Maternity Fashion' अवतार, बोलीं- हां, ये थोड़ा ज्‍यादा ही हो गया'

करीना कपूर खान मैटरनिटी फैशन आइकन. (फोटो साभार:kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) मैटरनिटी फैशन आइकन बन गईं हैं. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह (Jeh) की मम्मी ने प्रेग्नेंसी के दिनों की फोटो शेयर कर बता दिया कि मैटरनिटी के दिनों में भी फैशन किया जा सकता.

  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी प्रेंग्नेसी के दिनों को जिस तरह से जिया है, वह काबिले तारीफ है. करीना के 2016 के दिनों को याद करते हैं, जब वह पहली बार मां बनने जा रहीं थीं. उन्होंने उस समय अपने बेबी बंप को जिस तरह से स्टाइल करते हुए फ्लॉन्ट किया उसे देख सब आश्चर्यचकित रह गए थे. ठीक ऐसे ही अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में भी स्टाइलिश ड्रेसिंग में नजर आईं. करीना अपनी डिलीवरी के ठीक पहले तक काम में जुटी रहीं और इस दौरान उनका स्टाइल स्टेटमेंट हर दिन चर्चा में रहा.

    करीना कपूर खान ने बीते फरवरी में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी फैशन से सबको इम्प्रेस कर दिया. करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी एक ग्लैमरस थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो में करीना ऑलिव ग्रीन कलर का काफ्तान पहने नजर आ रही हैं. थाई हाई स्लिट वाले ऑलिव ग्रीन इवनिंग गाउन में करीना बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. इसके साथ ही पोस्ट में लिखा है-‘जिसने भी कहा कि मैटरनिटी फैशन कोई चीज नहीं है..वह बहुत गलत था’. इसके आगे लिखती हैं ‘मेरी बुक में मेरी प्रेग्नेंसी जर्नी के दिनों के बारे में बहुत कुछ है. प्री ऑर्डर लिंक बायो में दिया है. इसके साथ ही हैशटैग कर लिखा है ‘थ्रोबैक थर्सडे’.

    (फोटो साभार:kareenakapoorkhan/Instagram)

    बता दें कि करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी एक बुक रिलीज की है. उन्होंने इसका नाम ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल (pregnancy bible)’ रखा है. इसमें उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी के दिनों के अनुभव के बारे में लिखा है.इन दिनों अपनी इस बुक के प्रमोशन में करीना जुटी हुई हैं.

    ये भी पढ़िए-2 Phone Song Out: नेहा कक्कड़ के नए गाने में दिखा अली गोनी-जैस्मीन भसीन का रोमांटिक अंदाज

    बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने 2012 में शादी की थी. करीना का बड़ा बेटा तैमूर अली खान 20 दिसंबर 2016 को तो दूसरा बेटा जेह 2 फरवरी 2021 में पैदा हुआ.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज