Home /News /entertainment /

kareena kapoor shares throwback pic of babita birthday say no beauty like mamma pr

करीना कपूर ने बबीता को जन्मदिन पर बधाई देते हुए शेयर की Throwback तस्वीर, कहा-‘मम्मा से सुंदर कोई नहीं’

बबीता आज अपना जन्मदिन मना रही हैं.(फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

बबीता आज अपना जन्मदिन मना रही हैं.(फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बर्थडे पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैंस बबीता (Babita) को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लिखा ‘क्या खूबसूरत तस्वीर है..हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट बबीता आंटी’. बॉलीवुड के जाने माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी बबीता की तस्वीर पर प्यार जताया है. एक फैन ने तो बबीता की इस तस्वीर को देखकर कर लिखा कि ‘लोलो इनकी कॉपी है’.

अधिक पढ़ें ...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की मम्मी बबीता (Babita) अपना 74वां जन्मदिन मना रही हैं. करीना और करिश्मा को खूबसूरती विरासत में मिली है. बबीता जवानी के दिनों में बला की खूबसूरत थीं. 20 अप्रैल 1948 में पैदा हुईं बबीता के जन्मदिन पर करीना ने उनकी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर जन्मदिन (Babita Birthday) की बधाई दी तो मलाइका अरोड़ा भी बबीता की खूबसूरती की तारीफ किए बिना नहीं रह सकीं.

70-80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस बबीता ने कई शानदार फिल्मों में काम किया. कम ही लोगों को पता होगा कि बबीता और हिंदी सिनेमा पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना ने एक साथ ‘राज’ फिल्म से डेब्यू किया था. कई हिट फिल्मों में काम करने के बाद बेहद खूबसूरत बबीता ने राज कपूर के सबसे बड़े बेटे रणधीर कपूर से शादी की और अपने प्यार और फैमिली की खातिर फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया था.

करीना ने कहा ‘मम्मा जैसी कोई नहीं’
बबीता ने अपनी बेटियों करिश्मा कपूर और करीना कपूर के लालन-पालन से लेकर उनके सफल फिल्मी करियर बनाने के लिए काफी संघर्ष किया है. जैसा कि सबको पता है कि कपूर खानदान का नियम था कि फिल्मों में बहू-बेटियां काम नहीं करेंगी. इस सिलसिले को बबीता ने अपनी बेटी करिश्मा को एक्ट्रेस बनाकर तोड़ा. आज करिश्मा और करीना बॉलीवुड की दो कामयाब एक्ट्रेस हैं. ऐसे में बबीता के जन्मदिन पर करीना ने उनकी थ्रोबैक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा. करीना ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे मदरशिप..मेरी मां..मम्मा जैसी खूबसूरत कोई नहीं’.

(फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

फैंस ने करिश्मा को बताया बबीता की कॉपी
करीना कपूर के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैंस बबीता को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. मलाइका अरोड़ा ने लिखा ‘क्या खूबसूरत तस्वीर है..हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट बबीता आंटी’. बॉलीवुड के जाने माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी बबीता की तस्वीर पर प्यार जताया है. एक फैन ने तो बबीता की इस तस्वीर को देखकर कर लिखा कि ‘लोलो इनकी कॉपी है’. बता दें कि करिश्मा कपूर का निक नेम लोलो है.

ये भी पढ़िए-करीना कपूर संग स्टाइलिश अवतार में स्पॉट हुए तैमूर, मॉम के साथ दिए पोज, देखें VIDEO

कहते हैं कि अकले दम पर बबीता ने अपनी दोनों बेटियों का पाला और इंडस्ट्री का चमकता सितारा बना दिया. हाल ही में रणधीर कपूर, बबीता और करिश्मा-करीना पूरी फैमिली रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर एक साथ नजर आई थी.

Tags: Bollywood Birthday, Kareena kapoor, Karishma Kapoor, Randhir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर