Home /News /entertainment /

kareena kapoor spotted with son jeh see their pic

कभी मम्मी करीना कपूर का हाथ थामे तो कभी भागते नजर आए जेह, ये PIC बना देगी आपका दिन

करीना कपूर बेटे जेह के साथ स्पॉट की गईं.(viralbhayani/instagram)

करीना कपूर बेटे जेह के साथ स्पॉट की गईं.(viralbhayani/instagram)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने ब्लू कलर शर्ट और लोअर पहन रखा था. करीना कपूर ने बन के साथ सनग्लास में काफी स्मार्ट लग रही थीं. वहीं, जेह (Jeh) का हाथ थामे वो बड़ी मेहनत से उन्हें संभालते हुए नजर आ रही हैं. करीना कपूर और जेह की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के दोनों ही ही बच्चे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह (Jeh) सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शुमार हैं. करीना कपूर और सैफ अली खान(Saif Ali Khan) अक्सर अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं. अब तो नन्हें जेह भी पैपराजी को देखकर स्माइल करते हैं. करीना कपूर और जेह को एक बार फिर पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया है. इस दौरान हमेशा की तरह जेह बहुत ही क्यूट लग रहे थे. ग्रे रंग के बॉडीसूट में जेह मम्मी करीना कपूर का हाथ पकड़े चल रहे हैं.

करीना कपूर ने इस दौरान अपने कैजुअल लुक में नजर आईं. उन्होंने ब्लू कलर शर्ट और लोअर पहन रखा था. करीना कपूर ने बन के साथ सनग्लास में काफी स्मार्ट लग रही थीं. वहीं, जेह का हाथ थामे वो बड़ी मेहनत से उन्हें संभालते हुए नजर आ रही हैं. करीना कपूर और जेह की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. नो मेकअप लुक में करीना कपूर का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

Kareena kapoor spotted with son jeh see their pic

जेह इन तस्वीरों में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. (viralbhayani/instagram)

पॉपुलर पैपराजी फोटोग्राफ विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई तस्वीर में लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- ओले ये कितना क्यूट है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा है- वाह सुबह-सुबह मूड अच्छा हो गया. वहीं, कुछ लोगों को करीना कपूर का ड्रेसिंग सेंस नहीं पसंद आया. एक यूजर ने करीना कपूर के लिए कमेंट कर लिखा है- लोग आजकल दिन में भी नाइट सूट पहनने लगे हैं क्या. हालांकि, ज्यादातक लोगों ने क्यूट, ऑसम, ब्यूटीफुल और हार्ट इमोजी कमेंट सेक्शन में लिखा है.

करीना कपूर पिछले दिनों भी तैमूर और जेह के साथ पूल साइड में चिल करती नजर आई थी. उन तस्वीरों में तैमूर जहां बाथरोब और शॉर्ट्स में नजर आए थे वहीं, करीना कपूर जेह को खाना खिलातीं नजर आ रहीं थीं. आपको बता दें कि करीना कपूर ने तैमूर को 2016 में और जेह को 2021 में जन्म दिया था. दोनों ही बच्चे आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

Tags: Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर