लाइव टीवी

शादी में 'स्‍पार्क' बनाए रखने के सवाल पर सैफ अली खान बोल गए ऐसी प्राइवेट बात, शर्म से लाल हुईं करीना

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 5:30 PM IST
शादी में 'स्‍पार्क' बनाए रखने के सवाल पर सैफ अली खान बोल गए ऐसी प्राइवेट बात, शर्म से लाल हुईं करीना
सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी 2012 में हुई थी.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक आइडल रोमांटिक कपल माने जाते हैं और उनका ये अंदाज 'सैफीना'(Saifeena) के फैंस को खासा पसंद भी आता है. लेकिन सैफ ने करीना के शो में कुछ ऐसा बोल दिया कि करीना भी सुनकर सकपका गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 5:30 PM IST
  • Share this:
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्‍सर अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ नजर आती हैं. उनका ये अंदाज 'सैफीना' (Saifeena) के फैंस को खासा पसंद भी आता है. फैंस की इसी डिमांड पर करीना कपूर के रेडियो शो वाट वुमेन वॉन्‍ट (What Woment Want) में पहली बार उनके पति सैफ अली खान पहुंचे और इस शो पर उन्‍होंने शादी में बराबरी के मुद्दे पर बातचीत की. लेकिन अपनी बातों में शादी में स्‍पार्क बनाए रखने के सवाल पर कुछ ऐसा बोल गए कि करीना सुनते ही दंग रह गईं. करीना को शायद उम्‍मीद भी नहीं थी कि सैफ उनका ये इतना प्राइवेट सीक्रेट सबके सामने बोल देंगे.

दरअसल इस शो में आए सैफ से करीना ने सवाल पूछा कि सैफ वो क्‍या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए. ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे. ये सुनते ही सैफ तुरंत बोले, 'रोल प्‍ले'. सैफ का ये बोलना था कि करीना दंग रह गईं और शर्म से उनका चेहरा लाल पड़ गया. हालांकि तुरंत उन्‍होंने खुद को संभालते हुए कहा, 'एक्‍चुयली, हम अपने इस शो पर लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं, तो ये भी ठीक है.' हालांकि बाद में सैफ ने भी कहा कि वो बस मजाक कर रहे थे.



सैफ ने आगे कहा, 'आप अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहे, तो एक ताजगी सी बनी रहती है. ताकि आप जब दिन के आखिर में मिलें तो कुछ रहे. लगातार एक जैसी चीजें करना शादी को बोर बना देती है. साथ ही मुझे लगता है कि इस स्‍पार्क बनाए रखने का ज्‍यादा प्रेशर भी नहीं लेना चाहिए. आप हमेशा अपना चार्म बनाए नहीं रख सकते हैं.' सैफ ने आगे कहा, 'जैसे आप (पार्टनर को) एयरपोर्ट पर लेने चले जाएं. ये चीजें अच्‍छी लगती हैं..' तभी करीना ने कहा, 'तो तुम्‍हें भी ये चीजें करनी चाहिए.' ये सुनते ही सैफ हंसने लगे और कहा, 'इसलिए मैं कह रहा था इस शो पर मत बुलाओ, मैं एक्‍सपोज हो जाऊंगा.'



करीना ने ये भी कहा कि साफ है कि तुम हमारी शादी में स्‍पार्क लाइव रखने के लिए कुछ नहीं कर रहे हो. 11 साल हो गए और तुम कभी लेने (एयरपोर्ट) नहीं आए. वहीं सैफ कहते दिखते हैं कि वह एक बार आए थे लेने जब उनकी मां ने फोन करके बताया था कि लंदन में कुछ प्रॉब्‍लम हुई थी. ये सुनते ही करीना कहती हैं कि ये सालों पहले हुआ था. जबकि सैफ कहते हैं कि ये 3 साल पहले की ही बात है.

बता दें कि सैफ और करीना फिल्‍म 'टशन' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के प्‍यार में पड़े थे. इन दोनों ने 16 अक्‍टूबर 2012 में शादी की थी. उनका तीन साल का बेटा है तैमूर.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 4:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर