लाइव टीवी

अपने बर्थ-डे के लिए एक्साइटिड हैं तैमूर, मम्मी करीना ने बताया कैसे होगा सेलिब्रेशन

News18Hindi
Updated: December 15, 2019, 3:30 PM IST
अपने बर्थ-डे के लिए एक्साइटिड हैं तैमूर, मम्मी करीना ने बताया कैसे होगा सेलिब्रेशन
20 दिसंबर को तैमूर अली अपना तीसरा बर्थ डे मनाएंगे.

करीना ने बताया कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का बर्थडे मुबंई में ही सेलिब्रेट किया जाएगा. इस बार तैमूर ने कुछ खास फरमाइश की है, जिसके लिए परिवार तैयारी कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2019, 3:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) 20 दिसंबर को अपना तीसरा बर्थ डे मनाएंगे. तैमूर अपने बर्थ डे के लिए काफी एक्साइटिड हैं. तैमूर की मम्मी करीना ने बताया कि वह कैसे इस दिन को सेलिब्रेट करने वाले हैं. तैमूर के तीसरे बर्थ डे को लेकर उनके फैन्स भी काफी एक्साइटिड हैं.

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, इस बार तैमूर ने कुछ खास फरमाइश की है, जिसके लिए परिवार तैयारी कर रहा है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बताया कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का बर्थडे मुबंई में ही सेलिब्रेट किया जाएगा. करीना ने बताया कि तैमूर इस बार दो केक काटने वाले हैं. जिसमें एक केक पर हल्क बना होगा और एक पर सेंटा क्लाज. उन्होंने कहा कि जब मैंने उनसे पूछा दो क्यों, तो वह बोले क्योंकि मैं दोनों जैसा है.

करीना ने कहा, क्योंकि वो और सैफ दोनों आने वाली फिल्मों के प्रमोशन में लगे हैं, इसलिए बर्थडे परिवार के साथ ही मनाएंगे साथ ही छोटी से पार्टी होगी, जिसमें तैमूर के कुछ खास दोस्तों को इनवाइट किया जाएगा.

आपको बता दें कि तैमूर अली खान का जन्म 20 दिसम्बर 2016 के दिन हुआ था. जन्म के कुछ ही देर बाद वह इंटरनेट सेंसेशन के रूप में उभरने लगे. आपको बता दें कि 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली 'गुड न्यूज (Good Newwz)' में करीना कपूर खान अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: बर्थडे से पहले यहां मम्मी-पापा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं तैमूर, देखें PICS

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 3:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर