• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर चाहती हैं, जल्‍द हो जाए अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली का बच्‍चा

करीना कपूर चाहती हैं, जल्‍द हो जाए अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली का बच्‍चा

अनुष्‍का और व‍िराट की शादी को 2 साल हो गए हैं.

अनुष्‍का और व‍िराट की शादी को 2 साल हो गए हैं.

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी को दो साल हो गए हैं. ऐसे में अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) चाहती हैं कि इन दोनों का बेबी जल्‍द हो जाए.

  • Share this:
    मुंबई. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' के प्रमोशन में लगी हैं, जिसमें वह एक प्रेग्‍नेंट लेडी का किरदार निभाने वाली हैं. करीना खुद एक बेटे की मां हैं. अब वह चाहती हैं कि जल्‍द से जल्‍द विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) का बेबी भी हो जाए. हालांकि, ऐसी दुआ मांगने के पीछे भी करीना कपूर के पास अपनी ही एक वजह है, जिसका उनकी फिल्‍म के प्रमोशन से कोई लेना-देना नहीं है. करीना सच में चाहती हैं कि अनुष्‍का और विराट का बेबी हो जाए. उनकी इस दुआ के पीछे उनका अपना बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)  वजह है.

    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के रेडियो शो 'वॉट वुमेन वॉन्‍ट' (What Women Want) में उनकी पहली गेस्‍ट के तौर पर नजर आई हैं उनकी सास शर्मिला टैगोर. ऐसे में करीना ने अपनी सास से कई सवाल पूछे. इसी शो में करीना ने अपनी सास से पूछा, 'अम्‍मा, जब पैरेंटिंग की बात आती है तो आप इसे कैसे देखती हैं खासतौर पर तैमूर के मामले में. उसे बहुत ज्‍यादा मीडिया अटेंशन मिलता है.' इस सवाल के जवाब में शर्मिला ने कहा, 'हां, सोशल मीडिया सच में एक चिंता का व‍िषय है. आप का बच्‍चा कई तरह की चीजों से प्रभावित होता है. आप उन सब पर नियंत्रण भी नहीं रख सकते. बाद में जब वह सच में सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल कर सकेगा तो शायद उसे कई सारी जानकारियां मिल जाएंगी. लेकिन, मुझे लगता है कि मीडिया पहले आपको बहुत ऊंचा बनाता है और अचानक आपको नीचे फेंक देता है. जैसे सोचो कल विराट और अनुष्‍का का बच्‍चा होगा तो मीडिया अचानक तैमूर को भूल जाएगा.'

    इटली में शादी करने वाले विराट-अनुष्का की तस्वीरें जब इंटरनेट पर आई थीं तो हंगामा मच गया था.

    शर्मिला की इस बात पर करीना हाथ जोड़कर कहती हैं, 'काश ऐसा ही हो जाए..' तो वहीं शर्मिला भी कहती हैं 'काश ऐसा ही हो..'.



    दरअसल, करीना और सैफ का बेटा तैमूर अली खान मीडिया में काफी चर्चित है. उसकी फोटोज अक्‍सर सामने आती रहती हैं. इतना ही नहीं, छोटे से तैमूर के सोशल मीडिया पर कई सारे फैनपेज भी हैं. ऐसे में करीना और सैफ कई बार तैमूर की सेफ्टी व परवरिश को लेकर चिंता जता चुके हैं. ऐसे में लगता है, अब करीना उम्‍मीद कर रही हैं कि अनुष्‍का और विराट का बेबी हो तो मीडिया की नजर उसकी तरफ मुड़ जाए.

    यह भी पढ़ें:  Video: रेडियो शो में 'बेटी और बहू' के सवाल पर सास शर्मिला टैगोर ने करीना कपूर को दिया ये जवाब

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज