• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर अपने तीसरे बच्चे के साथ इंस्टाग्राम पर आएंगी लाइव! करण जौहर होंगे साथ

करीना कपूर अपने तीसरे बच्चे के साथ इंस्टाग्राम पर आएंगी लाइव! करण जौहर होंगे साथ

करीना कपूर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी. (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

करीना कपूर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी. (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने तीसरे बच्चे को लॉन्च करने के लिए करण जौहर (Karan Johar) के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आएंगी.

  • Share this:

    नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर (Kareena Kapoor) के दो बेटे हैं- 4 साल का तैमूर और 5 महीने का जेह. अब उनका तीसरा बच्चा भी दुनिया के सामने आने वाला है. दरअसल वे अपनी पहली किताब ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ (Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible) को अपने ‘तीसरे बच्चे’ से कम नहीं मानती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी किताब की रिलीज से एक दिन पहले अपनी एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने फोटो के साथ किताब की रिलीज के बारे में बताया है.

    फोटो में वे लाल रंग की स्ट्रैपी काउल-नेक ड्रेस पहने दिख रही हैं. उन्होंने कैप्शन में बताया कि वे अपनी किताब लॉन्च करने के लिए करण जौहर के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आएंगी. वे लिखती हैं, ‘मैं अब शांत नहीं बैठ सकती हूं. एक दिन बाकी है. मैं कल शाम 5 बजे करण जौहर के साथ लाइव आऊंगी. हम अपने तीसरे बच्चे को दुनिया के सामने लाएंगे. मैं बहुत एक्साइटेड हूं! किताब के लिए प्री-ऑर्डर लिंक मेरे बायो में दिया हुआ है.’

    (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

    फैंस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है और करीना पर प्यार बरसाया है. एक यूजर लिखता है, ‘सिर्फ एक दिन. मैं सुपर एक्साइटेड हूं और मुझे आप पर गर्व है.’ दूसरा यूजर लिखता है, ‘आप देवी हैं, सुंदरता का प्रतीक.’ हालांकि, कुछ लोगों ने कैप्शन में ‘तीसरे बच्चे’ का जिक्र किया है और जानना चाहा है कि क्या वे गर्भवती हैं.

    ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा की कमाई से तुलना होने पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- ‘दुखद और शर्मनाक है…’

    काम की बात करें, तो करीना फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी. वे आमिर के साथ लगभग एक दशक के बाद स्क्रीन शेयर कर रही हैं. उन्हें आखिरी बार ‘तलाश: द आंसर लाइज विदिन’ (2012) में साथ देखा गया था. वे करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ का भी हिस्सा हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज