होम /न्यूज /मनोरंजन /

Kareena Kapoor 'कहानी' के डायरेक्टर सुजॉय घोष की अगली थ्रिलर में आएंगी नजर? जानें पूरी डिटेल

Kareena Kapoor 'कहानी' के डायरेक्टर सुजॉय घोष की अगली थ्रिलर में आएंगी नजर? जानें पूरी डिटेल

करीना कपूर अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

करीना कपूर अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

निर्देशक सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की अपकमिंग फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के अलावा 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के एक्टर जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) और 'गली बॉय' के एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) के जुड़ने की भी खबर है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), आमिर खान (Aamir Khan) के साथ अपनी अगली बड़ी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. अब खबर आ रही है कि वे फिल्म ‘कहानी’ के निर्देशक सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh ) के साथ एक थ्रिलर फिल्म में काम करेंगी. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के एक्टर जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) और ‘गली बॉय’ के एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) भी बेबो के साथ नजर आएंगे. इस खबर से करीना के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

    ईटाइम्स ने सूत्र के हवाले से बताया कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम नवंबर 2021 से शुरू होगा. सुजॉय इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं और इस पर काम करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते. करीना ने भी फिल्म के लिए ‘हां’ कहने में देर नहीं लगाई. हालांकि, फिल्म से जुड़ी जानकारी को अभी गुप्त रखा गया है. सूत्र ने यह भी बताया कि शूटिंग दार्जिलिंग और कलिम्पोंग में हो सकती है, लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. सूत्र का कहना है कि फिल्म पर तेजी से काम किया जा रहा है. जय (Jay Shewakramani) फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना कपूर को काम के सिलसिले में घर से बाहर देखा गया था. बेबो ने सफेद और ग्रे ट्रिप्ड पैंट के साथ एक आरामदायक सफेद शर्ट पहनी हुई थी. उन्होंने साथ में कोहलापुरी सैंडल कैरी की हुई थी. उन्होंने बालों का जूड़ा बनाया हुआ था. काम की बात करें, तो करीना अगली बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी. यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट ने लीड रोल निभाया था.

    Tags: Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर