तैमूर-सैफ हैं करीना के FavouriteBoys, थ्रोबैक फोटो शेयर कर बोलीं- 'वो जो मुझे हमेशा चाहिए'

तैमूर-सैफ हैं करीना के FavouriteBoys, थ्रोबैक फोटो शेयर कर बोलीं- 'वो जो मुझे हमेशा चाहिए'
करीना ने जब से इंस्टाग्राम डेब्यू किया है, तब से इंस्टा पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @kareenakapoorkhan/Instagram

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि कौन है जो उन्हें हमेशा चाहिए.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी हॉट अदाओं के साथ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. करीना ने जब से इंस्टाग्राम डेब्यू किया है, तब से इंस्टा पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. बहन और परिवार के साथ बिताए अपने बचपन की पुरानी तस्वीरों के साथ वह अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करीना ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि कौन है जो उन्हें हमेशा चाहिए.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की एक तस्वीर एक फोटो काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ दिखाई दे रही हैं. दरअसल, यह थ्रोबैक तस्वीर (Throwback Photo) हैं, जिसको करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

फोटो में सैफ अली खान और करीना कपूर किसी झील के किनारे बेटे तैमूर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, जो मुझे हमेशा चाहिए. #FavouriteBoys #TakeMeBack
View this post on Instagram

All I ever need… 🌎❤️ #FavouriteBoys #TakeMeBack

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on






इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. करीना की बहन करिश्मा ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है, उन्होंने हार्ट ईमोजी बनाकर अपने फीलिंग शेयर की हैं.

इन दिनों करीना तैमूर और सैफ के साथ मुंबई में अपने घर पर टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही अनलॉक शुरू होने पर उन्हें मरीन ड्राइव के आसपास घूमते हुए देखा गया था.

आपको बता दें कि हाल ही में करीना इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में दिखीं थी. दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद भी किया था, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते फिल्म उम्मीद से कम परफॉर्म कर पाई. अंग्रेजी मीडियम से पहले करीना कपूर गुड न्यूज में दर्शकों के सामने आईं थी, जो कि एक शानदार मूवी थी और बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने अच्छी कमाई की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading