Kareena Kapoor का ‘इंस्टाग्राम वर्सेज रिएलिटी’ पोस्ट फैंस को आ रहा पसंद, Viral हुई फोटो

करीना कपूर (फोटो साभराः Instagram @kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (फोटो साभराः Instagram @kareenakapoorkhan)

अब फैंस यह जानते हैं कि करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan)को काफ्टन पहनना बहुत पसंद है. उन्होंने काफ्टन सीरीज की अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम में शेयर की हैं. फैंस के बीच उनका 'इंस्टाग्राम वर्सेज रिएलिटी' पोस्ट चर्चित हो रहा है. यकीनन, सोशल मीडिया में यह उनका एक अलग अवतार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2021, 11:52 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः दोबारा मां बनने की तैयारी कर रही करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर काफ्तान सीरीज (Kaftan series) की एक ओर फोटो शेयर की है. यह चर्चित है कि करीना को काफ्तान पहनना काफी पसंद है. वीकेंड पर अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) का जन्मदिन मनाने के बाद करीना बीते सोमवार को काफी कूल नजर आईं. उन्होंने सोमवार को सबको चौंकाते हुए इंस्टाग्राम पर ‘इंस्टाग्राम वर्सेज रिएलिटी’ पोस्ट किया है. करीना के इस इंस्टाग्राम पोस्ट में आप उन्हें काफ्टन पहने स्टाइल में पाउट बनाते हुए देख सकते हैं.

सच्चाई यह है कि करीना को काफ्तान पहनना बहुत पसंद है और इसमें वह पाउट बनाकर असल जिंदगी और इंस्टाग्राम के बीच के फर्क को मिटाना चाहती हैं. सोशल मीडिया में यह उनका असली अवतार है. उन्होंने अपनी कई फोटोज के कैप्शन में लिखा है, ‘इंस्टाग्राम वर्सेज रिएलिटी. काफ्तान पहनना और पाउट बनाना जारी रहेगा, फिर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सीन किया है.’ हम उनके इस कमेंट से समझ सकते हैं कि वह ऐसा पोस्ट क्यों कर रही हैं.

करीना कपूर (फोटो साभराः Instagram @kareenakapoorkhan)




हम देख सकते हैं कि काफ्तान और पाउट करीना की पहचान बन गए हैं.
करीना कपूर (फोटो साभराः Instagram @kareenakapoorkhan)


उन्होंने इससे पहले अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी की फोटो शेयर की थी. उसमें भी आप उन्हें काफ्तान पहने देख सकते हैं. रविवार को हुई बर्थेड पार्टी में उनके अलावा करिश्मा कपूर(Karishma Kapoor), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), नताशा पूनावाला, महीप कपूर और सीमा खान मौजूद थे. इस फोटो ने सभी फैशन पसंद लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. इसमें पार्टी में करीना ने सिल्क से बना काफ्तान पहना था.

फिलहाल, करीना और सैफ अपने दूसरे बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं. वह चार साल के बेटे तैमूर के मम्मी-पापा हैं. इस माह उनके घर दूसरे बच्चे की किलकारी गूंज सकती है. हाल के इंटरव्यू में करीना कपूर ने हर मामले में उनका साथ देने के लिए पति सैफ का आभार जताया था. बता दें कि करीना प्रेग्नेंसी में भी काम करती रही थीं. ऐसी खबरें भी हैं कि करीना कपूर बतौर लेखक डेब्यू करने वाली हैं. किताब का टाइटल होगा-करीना कपूर्स प्रेग्नेंसी बाइबल (Kapoor Khan’s Pregnancy Bible), जिसमें वह मां बनने वाली महिलाओं को गाइड करेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज