अश्लील डायलॉग्स और सीन की वजह से पाकिस्तान में बैन हुई 'वीरे दि वेडिंग'

अश्लील डायलॉग्स और सीन की वजह से पाकिस्तान में बैन हुई 'वीरे दि वेडिंग'
'वीरे दि वेडिंग' के पोस्टर में शिखा, सोनम, करीना और स्वरा.

अगर आप अब तक फिल्म की कहानी से अनजान हैं तो जान लें कि ये 4 सहेलियों की कहानी है. शादी, रिश्ते और आपसी बॉन्डिंग को लेकर बुनी गई ये कहानी जल्द पर्दे पर आने वाली है.

  • Share this:
सलमान खान की रेस-3 की तरह करीना कपूर की फिल्म 'वीरे दि वेडिंग' भी पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. करीना की फिल्म को अडल्ट कंटेंट के चलते पाकिस्तान में बैन किया गया है. इस फिल्म में स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सोनम कपूर लीड रोल में हैं. सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स के चेयरमैन ने बताया कि फिल्म को वल्गर डायलॉग्स और अश्लील सीन्स की वजह से रोका गया है. उन्होंने कहा, सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने आपसी सलाह से फिल्म को पाकिस्तान में ना रिलीज होने देने का फैसला लिया है. क्योंकि यह फिल्म सेंसरशिप कोड 1980 का उल्लंघन करती है.

बता दें कि पाकिस्तान में फिल्म की स्क्रीनिंग मंगलवार(29 जून) को रखी गई थी. प्रिव्यू देखने के बाद इस पर रोक लगाने का फैसला लिया गया. रीया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी के बैनर तले आ रही ये फिल्म 1 जून को रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन में जुटे सोनम, करीना, स्वरा और शिखा हाल ही में दिल्ली आए हुए थे. यहां उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर कीं.

सोनम ने बताया, सेट पर सभी लड़कियां थीं तो फुल मस्ती होती थी और काम भी अच्छे तरीके से होता था. लगता ही नहीं था कि कैसे टाइम निकल रहा है. वहीं स्वरा ने बताया कि शूटिंग के वक्त ऐसा लगता था मानो हमें मस्ती करने के लिए पैसा दिया जा रहा है. अगर आप अब तक फिल्म की कहानी से अनजान हैं तो जान लें कि ये 4 सहेलियों की कहानी है. शादी, रिश्ते और आपसी बॉन्डिंग को लेकर बुनी गई ये कहानी जल्द पर्दे पर आने वाली है.




यह भी पढ़ें:

माधुरी दीक्षित और उनके पति में क्यूं होता है झगड़ा ?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज