• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर के छोटे बेटे का असली नाम जेह नहीं कुछ और है, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

करीना कपूर के छोटे बेटे का असली नाम जेह नहीं कुछ और है, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

करीना कपूर करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी काम कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

करीना कपूर करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी काम कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali khan) के फैंस को लगता था कि उनके छोटे बेटे का नाम जेह है, लेकिन अब खुलासा हुआ है कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के छोटे भाई का असली नाम कुछ और है.

  • Share this:

    नई दिल्लीः करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali khan) का पहला बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने जन्म के समय से ही सुर्खियों में बना रहा है. जब कपल ने अपने बड़े बेटे के नाम का ऐलान किया था, तब काफी विवाद हुआ था. तैमूर लाइमलाइट में बने रहे हैं, लेकिन कपल अपने दूसरे बेटे के साथ ऐसा नहीं चाहते थे. इसलिए, उन्होंने अपने छोटे बेटे को मीडिया की नजरों से दूर रखा है.

    करीना ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. कुछ समय पहले खबर आई थी कि उनके दूसरे बेटे का नाम जेह है, लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में उनका नाम कुछ और ही सामने आया है. दरअसल, यह खुलासा खुद करीना ने किया है. करीना ने अपनी पहली किताब ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ (Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible) में अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर बताया है.

    (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, करीना ने अपनी इस किताब के आखिरी पन्नों में प्रेग्नेंसी और उसके बाद की कुछ फोटोज दी हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर लिखा है. इस किताब में फैंस को उनके दूसरे बेटे की झलक देखने को भी मलेगी. बता दें कि करीना आज 9 अगस्त को अपनी बुक लॉन्च करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं. बुक लॉन्च के मौके पर करण जौहर उनके साथ थे. एक्ट्रेस ने इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

    ये भी पढ़ें: करीना कपूर अपने तीसरे बच्चे के साथ इंस्टाग्राम पर आएंगी लाइव! करण जौहर होंगे साथ

    काम की बात करें, तो करीना फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. आमिर और करीना को आखिरी बार 2012 में आई फिल्म ‘तलाश: द आंसर लाइज विदिन’ में साथ देखा गया था. वे करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी काम कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज