Home /News /entertainment /

Video: जब करीना कपूर ने सैफ अली खान से पूछा, 'इडियट समझे हैं', मिला मजेदार जवाब

Video: जब करीना कपूर ने सैफ अली खान से पूछा, 'इडियट समझे हैं', मिला मजेदार जवाब

करीना कपूर ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. (फाइल फोटो)

करीना कपूर ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. (फाइल फोटो)

करीना कपूर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- दिल में हुआ झिंगालाला क्योंकि मैं अपने 'सैफ प्लेस' पर हूं जी. इस वीडियो में करीना कपूर ब्लैक टॉप और लॉन्ग प्रिंटेड स्कर्ट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने स्लीवलेस जैकट भी पहन रखा है. वहीं, सैफ अली खान प्रिंटेज शर्ट, कैप और शेड्स में दिख रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आखिरकार एक बार फिर लंबे अरसे बाद स्क्रीन पर नजर आए हैं. हालांकि, ये पूरी तरह से ब्रांड कॉर्मशियल है लेकिन इस एड में भी उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है. इस विज्ञापन में सैफ अली खान एक दुकानदार की भूमिका में नजर आए हैं तो वहीं करीना कपूर कस्टमर हैं. दोनों का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस कॉर्मशियल को करीना कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

करीना कपूर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- दिल में हुआ झिंगालाला क्योंकि मैं अपने ‘सैफ प्लेस’ पर हूं जी. इस वीडियो में करीना कपूर ब्लैक टॉप और लॉन्ग प्रिंटेड स्कर्ट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने स्लीवलेस जैकट भी पहन रखा है. वहीं, सैफ अली खान प्रिंटेज शर्ट, कैप और शेड्स में दिख रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि करीना शॉप के अंदर आती है और सेट टॉप बॉक्स मांगती है. उन्हें गुस्सा तब आता है जब सैफ वही प्रोडक्ट दूसरे नाम से देते हैं.

करीना कपूर ऐसे में बोलती हैं, ‘इडियट समझे हैं, एमए इंग्लिश हैं जी’. सैफ अली खान न्यूजपेपर दिखाते हुए समझाते हैं कि उसी प्रोडक्ट का अब नाम बदल गया है. करीना सॉरी बोलकर शॉप से निकल जाती हैं लेकिन उनके निकलने से पहले सैफ अली खान उनसे बड़े प्यार से कहते हैं, ‘गुस्से में आप एकदम करीना कपूर लगती हैं जी.’ करीना कपूर मुस्कुराते हुए शॉप से बाहर निकल जाती हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर के फ्रेंड्स को ये एड काफी पसंद आ रहा है.

इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है. रणवीर सिंह ने इस पर कमेंट किया है, ‘हाहाहाहाहाहा…लव इट!’. कई लोगों ने इसे क्यूट वीडियो कहा है. तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें करीना कपूर में ‘जब वी मेट’ की गीत नजर आई. एक शख्स ने कमेंट किया है, ‘गीत की याद आ गई.’

अगर फिल्म की बात करें तो करीना कपूर और सैफ अली खान 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘एजेंट विनोद’ में साथ नजर आए थे. दोनों को साथ में फिल्म करने पर सैफ अली खान ने कहा था, ‘ये डायरेक्टर के ऊपर है कि वो हमें कास्ट करते हैं या नहीं, हम पति-पत्नी हैं लेकिन हम एक्टर्स भी हैं. इसके लिए एक अच्छे स्क्रिप्ट की आवश्यकता होगी.’

Tags: Kareena kapoor, Saif ali khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर